बर्थडे: एक्टिंग ही नहीं बोल्डनेस में भी हुमा कुरैशी देती हैं सबको मात

बर्थडे: एक्टिंग ही नहीं बोल्डनेस में भी हुमा कुरैशी देती हैं सबको मात

प्रेषित समय :09:28:06 AM / Wed, Jul 28th, 2021

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. हुमा का जन्म 28 जुलाई 1986 को दिल्ली में हुआ था. दिल्ली में पढ़ाई पूरी करने वाली हुमा को शुरू से ही एक्टिंग का शौक था. कॉलेज खत्म होने के बाद ही हुमा ने थिएटर की तरफ रूख किया था.

हुमा ने साल 2008 में उन्होंने सपनों की दुनिया मुंबई में कदम रखा था. इसके बाद कई फिल्मों के लिए हुमा ने ऑडिशन भी दिए. हालांकि एक्ट्रेस को कहीं सफलता नहीं मिली.

जब फिल्मों में काम नहीं मिला तो हुमा कुरैशी को हिन्दुस्तान यूनीलिवर का कॉन्ट्रैक्ट मिला जिसके चलते हुमा ने कई प्रोडक्ट शूट किए, और एक्ट्रेस की जिंदगी बदल गई.इसके बाद हुमा कोआमिर खान के साथ सैमसंग फोन के ऐड में काम करने का मौका मिला फिर वह शाहरुख खान के साथ एक एड में दिखाई दीं.

तमाम एड में जलवा दिखाने के बाद हुमा कुरैशी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से की थी. ये फिल्म भी हुमा को एक एड के कारण ही मिली थी.

दरअसल जब वह मोबाइल का एक ऐड शूट कर रही थीं, जब डायरेक्टर अनुराग कश्यप की नजर उनकी एक्टिंग पर पड़ी थी. इस फिल्म को करने के बाद हुमा ने फिर अपने करियर में कभी पलटकर नहीं देखा.

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के बाद हुमा कुरैशी बदलापुर, जॉली एलएलबी 2 और काला सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं वह अपनी एक्टिंग का जौहर हॉलीवुड फिल्म आर्मी ऑफ द डैड में भी दिखा चुकी हैं. हुमा जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं उनकी ही बोल्ड भी हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शहनाज गिल ने बोल्ड अदाओं के साथ लगाया ग्लैमर का तड़का

लिएंडर पेस को डेट करने की खबरों के बीच एक्ट्रेस किम शर्मा की बोल्ड फोटो वायरल

वाणी कपूर के इस बोल्ड लुक पर फैंस ही नहीं सितारे भी हुए फिदा

दिशा परमार का बोल्ड मेकअप देखकर मजाक उड़ाने लगे लोग

वाणी कपूर ने फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

टीवी सीरियल की इस संस्कारी 'बहू' ने पिंक स्विमसूट में दिखाईं बोल्डनेस

Leave a Reply