यूपी के आगरा में चोर ने मंगेतर के घर ही डाला डाका, घोड़ी चढऩे से पहले दूल्हा पहुंचा जेल

यूपी के आगरा में चोर ने मंगेतर के घर ही डाला डाका, घोड़ी चढऩे से पहले दूल्हा पहुंचा जेल

प्रेषित समय :19:34:27 PM / Fri, Jul 30th, 2021

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे. पकड़े बदमाश जबरदस्त प्रोफेशनल चोर हैं. आप इनके करतूत का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि पकड़े गए दोनों बदमाशों में से एक बदमाश ने अपनी मंगेतर के घर में चोरी कर ली. जब वारदात के बारे में भनक लगी तो लड़की वालों ने रिश्ता ही तोड़ दिया. दरअसल, आगरा के थाना बरहन पुलिस ने अजय और शीलेन्द्र नाम के दो बदमाश गिरफ्तार किए हैं और दोनों बदमाश बेहद शातिर किस्म के चोर हैं.

ये बदमाश चलती ट्रेन में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. इसके अलावा जहां मौका मिलता था वहीं चोरी कर लिया करते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के 11 मोबाइल और 1 लैपटॉप भी बरामद किया है.

अजय ने की थी मंगेतर के घर चोरी

पकड़े गए दोनों बदमाश अजय और शीलेन्द्र  आगरा के बरहन इलाके के रहने वाले हैं. बदमाश अजय की शादी अलीगढ़ जिला के एक गांव में तय हो गयी थी. रिश्ता तय होने के बाद अजय अपनी मंगेतर के घर गया था और वहां उसकी आव भगत भी ठीक ठाक हुई थी. मंगेतर के घर वालों ने अजय के मान सम्मान में कोई कमी नहीं रखी. लेकिन रात में अजय ने मौके देखकर अपने मंगेतर के घर वालों को ही अपना शिकार बनाया. उसने दो मोबाइल चोरी कर लिए और चकमा देकर वहां से भाग निकला. जब इस घटना की खबर लोगों को हुई तो सभी के होश उड़ गए. मंगेतर के घर वालों को अजय की यह करतूत बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी और मंगेतर के घर वालों शादी का रिश्ता तोड़ लिया.

ट्रेन में भी करते थे चोरी

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि अजय और शीलेन्द्र बेहद शातिर किस्म के बदमाश हैं. अभी दोनों के जेल भेजा जा रहा है. इन दोनों ने ट्रेन में हुईं कई चोरियों के कारनामे कुबूल किए हैं. फिलहाल, पुलिस कई और लोगों की तलाश कर रही है. पुलिस की मानें तो जल्द इस केस से जुड़े कई और खुलासे हो सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क पर खड़े लोगों को कुचलते हुए पेड़ से टकराई बस

उत्तर प्रदेश के हाथरस में श्रद्धालुओं से भरी कार कैंटर से टकराई, तीन की मौत, सात अन्य घायल

उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा रद्द, कोरोना महामारी के कारण लिया गया फैसला

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, कार को काटकर निकाले शव

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मैक्रोनी खाने से पिता-पुत्र की मौत, मां और दो बच्चों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश एटीएस ने लखनऊ से दो अलकायदा आतंकियों को लिया हिरासत में, विस्फोटक बरामद

Leave a Reply