गुजरात: हनी ट्रेप मामले की मुख्य सरगना हिरासत में, 58 लाख से अधिक की संपत्ति जप्त, ऐसे करते थे शिकार

गुजरात: हनी ट्रेप मामले की मुख्य सरगना हिरासत में, 58 लाख से अधिक की संपत्ति जप्त, ऐसे करते थे शिकार

प्रेषित समय :21:14:26 PM / Sun, Aug 8th, 2021

गांधीनगर. गुजरात के उंझा के बहुचर्चित हनी ट्रेप मामले में पुलिस के मुख्य सूत्रधार डिम्पल पटेल को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इसके पहले पुलिस द्वारा हनीट्रेप के केस में 6 आरोपियों को हिरासत में लिया था. हालांकि पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद ही मुख्य सूत्रधार डिम्पल पटेल फरार जीआई गई थी. हालांकि पुलिस द्वारा अब उसे भी हिरासत में लिया जा चुका है. लोगों को हनीट्रेप में फँसाने वाली इस गैंग ने उंझा के मशहूर फर्म के मुनीम को हनीट्रेप में फंसाकर उनसे 58 लाख से अधिक रुपए ऐंठ लिए थे.

जानकारी के अनुसार, उंझा की मशहूर कंपनी में काम करने वाले युवक को चार महीने पहले एक अंजान युवती ने फोन किया था. युवती ने पहले तो उसके साथ मीठी-मीठी बात कर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया था. युवती ने युवक को उसके साथ एकांत में समय बिताने के लिए कहा था. इसके बाद दोनों ने उसके परिचित युवक की ऑफिस में जाकर अपना समय बिताया था. इसके बाद युवती ने उसे घर छोडने के लिए कहा. जब युवक उसे छोडने के लिए निकला तो सड़क पर कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी रोककर उसके साथ बहस की थी.

इसके बाद उंजा के नटुजी ठाकुर सहित के कई लोगों ने मिलकर समाधान करने के बहाने पैसे मांगे थे. जिसके तहत उन्होंने युवक के पास से 35 लाख रुपए निकलवाये थे. इसके बाद एबोर्शन के केस में फंसाने नाम पर उससे और भी 12 लाख निकलवाये थे. कुल मिलाकर 58.50 लाख निकलवाने के बाद भी उस गैंग ने यूवक का पीछा नहीं छोड़ा था. जिसके चलते युवक ने डिम्पल पटेल नाम की युवती और उंझा के नटु ठाकुर सहित 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डर के आगे.... जल्दी गुजरात विधानसभा चुनाव हैं?

गुजरात के कई जिलों में तेज बारिश, एहतियातन 56 मार्ग बंद किए, इन जिलों में चेतावनी

गुजरात: मॉम-डैड ऑनलाइन पढ़ाई से ऊब गया हूं, फोन-रिकॉर्डिंग कर 11वीं का स्टूडेंट घर से भागा

गुजरात: अहमदाबाद में सिलेंडर फटने से 9 लोगों की झुलसकर मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी, सभी मृतक एमपी के निवासी

गुजरातः पति वेंटिलेटर पर, उसके स्पर्म से मां बनना चाहती है पत्नी, हाई कोर्ट ने दी इजाजत

गुजरात के कच्छ में भूकंप के झटके महसूस किए गए, कोई हताहत नहीं

Leave a Reply