कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी का किया स्वागत

कॉमेडी शो

प्रेषित समय :07:55:41 AM / Sun, Aug 8th, 2021

लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम ने 7 अगस्त से नए सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर कर शो के बारे में बताया है. कृष्णा ने कॉमेडियन सुदेश लहरी के साथ एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कृष्णा अपने जोड़ीदार सुदेश का साथ पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

वीडियो में कृष्णा कह रहे हैं कि वे आज बहुत खुश हैं, क्योंकि शो की शूटिंग शुरू हो गई है और सुदेश लहरी ने शो में एंट्री कर ली है और बहुत बढ़िया काम किया है. वीडियो का अंत उनकी हंसी-मजाक के साथ होता है. कॉमेडियन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘द कपिल शर्मा शो का पहला दिन और सुदेश लहरी के साथ क्या शानदार शुरुआत हुई.’ कृष्णा ने करीब 3 घंटे पहले यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिस पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. वीडियो काफी मजेदार है.

दूसरी ओर, अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो शेयर कर बताया है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ बिल्कुल नए अवतार में अपने फैंस को हंसाने आ रहा है. वे कहती हैं, ‘द कपिल शर्मा शो पर अपडेट है. यह शो बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है. मुझे यकीन है कि आप भी हमारी तरह एक्साइटेड हैं. हम ज्यादा एक्साइटेड हैं. शो में नयापन है, हम आप सभी के लिए सरप्राइज लेकर आए हैं, लेकिन हमारे पास वही पुराना जोश है. हम वापस आकर बहुत खुश हैं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply