भारत में फायर-बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच लॉन्च, एक बार चार्ज में 5 दिन चलेगी बैटरी

भारत में फायर-बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच लॉन्च, एक बार चार्ज में 5 दिन चलेगी बैटरी

प्रेषित समय :07:52:41 AM / Sun, Aug 8th, 2021

भारत में फायर-बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच लॉन्च हो गई है. कंपनी की ये स्मार्टवॉच बजट फ्रेंडली स्मार्टवॉच है. कंपनी अपने इस एंट्री लेवल स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर से लेकर हार्ट रेट सेंसर, मल्टीप्ल स्पोर्ट्स मोड के साथ साथ टच स्क्रीन डिस्प्ले दे रही है. कंपनी की ये स्मार्टवॉच वाटर रेसिस्टेंट है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टवॉच की बैटरी के बारे में दावा किया है कि सिंगल चार्ज में ये स्मार्टवॉच यूज़र को 5 दिन का बैटरी बैकअप देगी. कंपनी ने अपने इस स्मार्टवॉच की बॉडी को फुल मेटल रखा है और आपको टच तो वेक फंक्शनलिटी मिलती है. तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बाकी स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल.

कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टवॉच की इंट्रोडक्ट्री कीमत 1,799 रुपये रखा है. इसे कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है. जो कि क्रमशः बैगी, ब्लैक और ग्रे है. आप इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है, जहां पर ये स्मार्टवॉच पहले से ही कमिंग सून के साथ लिस्टेड है.

भारत में इस स्मार्टवॉच का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए Ptron Pulsefit P261 स्मार्टवॉच से होगा. Ptron वॉच में कंपनी ने 1.54 इंच का टच डिस्प्ले और कई सारी स्पोर्ट्स मोड दिया है. ये स्मार्टवॉच एंड्रायड और iOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कम्पेटिबल है. इस स्मार्टवॉच की बैटरी बैकअप 3 दिन की है और इसकी कीमत सिर्फ 1,299 रुपये है.

फायर-बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच का स्क्रीन साइज 1.3 इंच HD डिस्प्ले है जिसका रेजोलूशन 240×240 है. इस स्मार्टवॉच को IPX8 की रेटिंग मिली है, जिसका मतलब ये है कि ये वाटर रेसिस्ट है. इसमें बैडमिंटन, फुटबॉल, बास्केटबॉल और रनिंग जैसे स्पोर्टमोड़ दिया गया है. ये स्मार्टवॉच भी एंड्रायड और iOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कम्पेटिबल है, साथ में इस स्मार्टवॉच में 200 क्लाउड बेस्ड फेस दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply