राहुल गांधी का केेंद्र सरकार पर बड़ा आरोप : मैं कश्मीरी पंडित हूं, वे संसद में बोलने नहीं देते, हमें दबा देते हैं

राहुल गांधी का केेंद्र सरकार पर बड़ा आरोप : मैं कश्मीरी पंडित हूं, वे संसद में बोलने नहीं देते, हमें दबा देते हैं

प्रेषित समय :15:49:39 PM / Tue, Aug 10th, 2021

श्रीनगर. वे संसद में बोलने नहीं देते हैं, हमें दबा देते हैं. मैं संसद में पेगासस, राफेल, जम्मू-कश्मीर, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के बारे में नहीं बोल सकता. ये लोग हिंदुस्तान की सभी संस्थाओं पर हमला कर रहे हैं. केन्द्र सरकार पर इतना बड़ा आरोप कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लगाया है. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने ये बातें कही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि, मैं कश्मीरी पंडित हूं.

सिर्फ यहीं नहीं अपने दौरे में राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा वापस करने की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होने चाहिए. वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि वर्तमान सरकार भारत में सभी संस्थानों पर हमले कर रही है. लोकतांत्रिक संविधान पर भी हमला किया जा रहा है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी दो दिवसीय दौरा पर जम्मू कश्मीर आएं है. यहां वो मंगलवार 10 अगस्त को खीर भवानी माता के दर्शन किए. और उनकी आशिर्वाद लिया. इसके बार राहुल गांधी डल लेक किनारे स्थित हजरतबल दरगाह भी गये. इसके बाद राहुल गांधी ने नवनिर्मित कांग्रेस भवन का भी उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद राहुल गांधी बीजेपी और केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे.

अपने भाषण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, केन्द्र सरकार देस को बांटना चाहती है. लेकिन हम एसा नहीं होने देंगे. हम देश को बांटने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य का दर्जा बहाल होगा. और यहां निष्पक्ष चुनाव होंगे. वहीं राहुल गांधी के साथ साथ गुलाम नबी आजाद ने भी केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केन्द्र ने राज्य को दो भागों में बांच दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तिरंगे रंग से रोशन हुआ श्रीनगर का लाल चौक, आर्टिकल 370 हटने के बाद हुआ बदलाव

बंदूक लाइसेंस घोटाला: CBI ने श्रीनगर में 22 जगहों पर मारे छापे

J&K: श्रीनगर में टॉप लश्‍कर कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर

Leave a Reply