10,000mAh के साथ आता है दमदार Powerbank, मिलेगी 500 लाइफ साइकल्स

10,000mAh के साथ आता है दमदार Powerbank, मिलेगी 500 लाइफ साइकल्स

प्रेषित समय :07:30:04 AM / Wed, Aug 11th, 2021

भारतीय टेक कंपनी Ubon ने अपना दमदार 10,000 mAh का PB X-31 पॉवरमैक्स पॉवरबैंक को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस पॉवरबैंक को 2,699 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है. Ubon के इस पॉवरबैंक को ग्राहक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस पॉवरबैंक में लीथियम पॉलिमर बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो शार्ट सर्किट प्रोटेक्शन के साथ आता है. कंपनी इस पॉवरबैंक में 500 लाइफ साइकल्स देने के दावा करती है. Ubon PB X-31 पॉवरमैक्स को कंपनी ने ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किया है.

पॉवरबैंक के स्पेसिफिकेशन्स: Ubon के इस दमदार पॉवरबैंक में कंपनी ने 2 चार्जिंग पोर्ट दिए हैं, जिसमें चार्जिंग पोर्ट टाइप C/V8 और डुअल USB पोर्ट शामिल हैं. ये चार्जिंग पोर्ट, अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. 2.1A के साथ पावर बैंक आउटपुट चार्जिंग पोर्ट ओवर वोल्टेज प्रोटेक्शन के साथ आता है. ये पावर बैंक एंड्रॉयड, टैबलेट, कैमरा, हेडफ़ोन और टाइप सी-इनेबल्ड जैसे डिवाइस की सीरीज़ को सही तरीके से चार्ज करने में सक्षम है.

इस पावर बैंक की बॉडी कॉम्पैक्ट और हल्की है, जो इसे कैरी करने के लिए आसान बनाती है. पॉवरबैंक में एक एलईडी डिजिटल बैटरी इंडिकेटर भी है, जो आपको पावर बैंक के चार्जिंग लेवल और फंक्शन्स की जानकारी देता है. इसके अलावा बॉक्स के अंदर एक कैरी बैग है जो पावर बैंक के साथ कॉम्प्लिमेंट्री गिफ्ट के तौर पर आता है.

कंपनी इससे पहले अपना UBON PB-22 पॉवरबैंक लॉन्च कर चुकी है. इस पॉवरबैंक में भी कंपनी ने 10,000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया था. इस पॉवरबैंक में 2 USB पोर्ट दिए गए है, जिसमें कंपनी ये दावा करती है कि ये पॉवरबैंक 500 लाइफ साइकल्स देने में सक्षम है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

64 मेगापिक्सल कैमरा, 8GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y53s

भारत में इन नए कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च हुआ Bajaj Dominar 250 का डुअल टोन एडिशन

भारत में फायर-बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच लॉन्च, एक बार चार्ज में 5 दिन चलेगी बैटरी

Thomson ने भारत में एक साथ लॉन्च की दो नई वाशिंग मशीन

सबसे पतला और हल्का 108MP फोन Motorola Edge S Pro लॉन्च

HD+ डिस्प्ले के साथ Vivo ने लॉन्च किया अपना नया Y12G बजट स्मार्टफोन

Leave a Reply