यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन में जयवर्धन सिंह का फटा कुर्ता-पाजामा, दिग्विजय बोले- 'संघर्ष ही जीवन है'

यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन में जयवर्धन सिंह का फटा कुर्ता-पाजामा, दिग्विजय बोले-

प्रेषित समय :09:16:35 AM / Thu, Aug 12th, 2021

भोपाल. कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अपने बेटे और विधायक जयवर्धन सिंह की जमकर तारीफ की है. यही नहीं, मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने अपने बेटे की तारीफ में एक ट्वीट भी किया है. उन्‍होंने लिखा, ‘शाबाश जेवी. संघर्ष ही जीवन है.’ इसके अलावा पूर्व सीएम कमलनाथ के बाद दिग्विजय सिंह ग्वालियर-चंबल में लगातार चार दिन डेरा डालकर बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. उनका कार्यक्रम तय कर लिया गया है.

दरअसल भोपाल में हुए यूथ कांग्रेस के सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल जयवर्धन का कुर्ता और पाजामा दोनों बुरी तरीके से फट गए थे. यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल हुए जयवर्धन पर वाटर कैनन से पानी छोड़ा गया था और उसके बाद जमकर हुए लाठीचार्ज के कारण भगदड़ जैसे हालात हो गए थे. इसी बीच जयवर्धन सिंह का कुर्ता और पाजामा दोनों फट गए. जयवर्धन सिंह ने अपने इसी फोटो के साथ ट्वीट किया था कि महंगाई से बचाने, इस वतन के लिए. हर जुल्म मंजूर है, इस तन के लिए.

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मंत्री और अपने बेटे के लिए दिग्विजय सिंह ने लिखा, ‘शाबाश जेवी. संघर्ष ही जीवन है. भाजपा शासन में महंगाई, बेरोजगारी और बिजली के बड़े हुए बिल सस्ते अनाज के वितरण में धांधली के खिलाफ व किसान मजदूर के पक्ष में मध्‍य प्रदेश युवक मांग्रेस के आंदोलन में जिस जोश का परिचय युवकों ने दिया. उन्हें हार्दिक बधाई.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply