यूपी के कासगंज में दबंग प्रधान ने हाथ पैर बांधकर 3 लोगों को दी तालिबानी सजा

यूपी के कासगंज में दबंग प्रधान ने हाथ पैर बांधकर 3 लोगों को दी तालिबानी सजा

प्रेषित समय :11:48:15 AM / Sun, Aug 15th, 2021

कासगंज. कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज ज‍िले में रविवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है. ज‍िले में दबंग ग्राम प्रधान ने तालिबानी तरीके से 3 लोगों को रस्सियों से हाथ पैर बांधकर जमकर पीटा. पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दबंग प्रधान की ओर से एक प्लॉट पर जबरन निर्माण कार्य कराया जा रहा था. प्लॉट के असली मालिक को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचकर निर्माण का विरोध करने लगा.

विरोध बढ़ता देख दबंग प्रधान ने अपने दर्ज़नभर गुर्गों के साथ मिलकर निर्माण का विरोध कर रहे पक्ष के तीन लोगों को जमकर पीटा. इसके बाद रस्सियों से एक पोल के साथ बांधकर द‍िया. मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की रस्सियों को खोलकर उन्हें कासगंज के जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पीड़ित गोपाल ने बताया कि ग्राम वाहिदपुर उनका पैत्रक गांव है. वहां उनकी संपत्ति है. लेकिन वर्तमान में वह अपने पैत्रक गांव वाहिदपुर से 7 किलोमीटर दूर क़स्बा बिलराम में रहते हैं. जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि वाहिदपुर का दबंग प्रधान उनके प्लॉट पर अवैध कब्जे के साथ निर्माण कर रहा है तो वह तत्काल ही ओमवीर और दिनेश के साथ मौके पर जा पहुंचे. निर्माण का विरोध करने पर दबंग प्रधान ने अपने दर्जन भर गुर्गों के साथ मिलकर उन्हें और ओमवीर और दिनेश को अलग अलग रस्सियों में बांधकर बुरी तरह पीटा. उन्होंने बताया कि अगर समय पर पुलिस न पहुंचती तो उनकी मौके पर ही हत्या भी हो सकती थी.

कासगंज के एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि रस्सियों में बंधे व जमीन पर लेटे हुए कुछ 3 लोगों का वीडियो वायरल हुआ है. संज्ञान में आया है कि थाना ढोलना अंतर्गत ग्राम वाहिदपुर में किसी प्लॉट को लेकर कोई विवाद था, जिसमें हाथापाई की सूचना है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. एसपी के मुताबिक तहरीर व जांच के आधार पर दोषियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक कर 10 हजार फर्जी वोटर आईडी कार्ड बना डाले, गिरफ्तार

यूपी में 5 पांच साल में मिल जाएगी 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी: सीएम योगी

यूपी में अब सिर्फ रविवार को ही लॉकडाउन, सोमवार से शनिवार तक सुबह 8 से रात 10 बजे तक सारी पाबंदियां समाप्त

Leave a Reply