यूपी के बाराबंकी में तीन बेटियां पैदा हुई तो घर से भाग गया पिता, बीवी ने पुलिस से लगाई तलाशने की गुहार

यूपी के बाराबंकी में तीन बेटियां पैदा हुई तो घर से भाग गया पिता, बीवी ने पुलिस से लगाई तलाशने की गुहार

प्रेषित समय :17:57:57 PM / Tue, Aug 17th, 2021

बाराबंकी. एक हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, यहां एक शख्स अपने परिवार को छोड़कर फरार हो गया, क्योंकि वो तीन बेटियां पैदा होने से नाराज था. बता दें कि शख्स को अपना घर छोड़े हुए 27 दिन हो गए हैं, जिसके बाद से महिला अपने चार बच्चों के साथ किराये के मकान में रह रही है.

वहीं, अब महिला और उसके बच्चों के लिए खाने-पीने के लाले पड़ गए हैं. हालांकि मोहल्ले वाले कुछ मदद महिला की जरूर कर रहे हैं. यह मामला बाराबंकी जिले के कोतवाली नगर के मंझपुरवा गांव का है. खबर के मुताबिक, 32 वर्षीय निशा मौर्या के पति रंजीत मौर्या ने उसे इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि उसने 3 बेटियों को जन्म दे दिया. निशा मौर्या ने पुलिस को बताया कि वो एक किराए के कमरे में रह रही है.

पीडि़ता ने बताया कि शहर के पल्हरी थाना कोतवाली नगर निवासी रंजीत मौर्या से 6 साल पहले उनके पिता ने शादी करा दी थी. पीडि़ता ने अपनी दर्दभरी कहानी जब सुनाई तो आसपास खड़े लोंगो के आंखों में आंशू आ गए. महिला के मुताबिक, शादी के बाद वो पति के साथ एक निजी बंकी स्थित मकान में लेकर रहती थी, लेकिन उसके बाद आधा मकान बेच कर फिर किराए पर रहने लगे. आज उनके 4 छोटे छोटे बच्चे है, जिनमे से 3 लड़कियां हैं. बड़ी बेटी 6 साल की खुशी, 5 साल का एक बेटा राजा व ढाई साल की बेटी जानवी के साथ साथ गोद मे 2 माह की बेटी लक्ष्मी भी है.

निशा ने बताया कि लक्ष्मी के पैदा होने के बाद से पति का उत्पीडऩ शुरू हो गया. 27 दिन हो गए हैं, पति सभी को छोड़कर फरार है. खाने पीने के लिए दर दर की ठोकरे खा रही है. बच्चे भी भूखे रहते हैं. मोहल्ले वालों की मदद से बच्चे जी रहे हैं. उन्होंने कहा पति उनके राजगीर मिस्त्री हैं. पीडि़त महिला का आरोप है उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है. इसलिए सबको छोड़ कर फरार है. महिला का कहना है उनके ससुर ने भी 3 शादी की थी. फिलहाल महिला ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बाराबंकी से मदद की गुहार लगाई है, साथ ही मोहल्ले वाले भी पति को खोजने में लगे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply