पंजाब किंग्स से नहीं खेलेंगे 22 करोड़ के खिलाड़ी, सिर्फ 20 लाख के पेसर को दी जगह

पंजाब किंग्स से नहीं खेलेंगे 22 करोड़ के खिलाड़ी, सिर्फ 20 लाख के पेसर को दी जगह

प्रेषित समय :07:44:12 AM / Sat, Aug 21st, 2021

नई दिल्ली. IPL 2021 के दूसरे हाफ से पहले पंजाब किंग्स की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है. पंजाब के तेज गेंदबाज 19 सितंबर से शुरू हो रहे दूसरे हाफ में नहीं खेलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज गेंदबाज रिली मेरिडिथ और झाय रिचर्डसन यूएई में होने वाले दूसरे हाफ में हिस्सा नहीं लेंगे. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस को टीम में मौका मिला है.

बता दें झाय रिचर्डसन और रिली मेरेडिथ को पंजाब किंग्स ने काफी महंगी कीमत पर खरीदा था. झाय रिचर्डसन को 14 करोड़ और रिली मेरेडिथ को 8 करोड़ रुपये मिले थे.

बता दें मेरेडिथ और रिचर्डसन अपनी कीमत के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए. मेरेडिथ ने 5 मैचों में 4 विकेट हासिल किये लेकिन उन्होंने 9.94 के इकॉनमी रेट से रन लुटा दिये.

झाय रिचर्डसन का भी यही हाल रहा और इस तेज गेंदबाज ने 3 मैचों में 3 विकेट तो लिए लेकिन उनका इकॉनमी रेट 10 रन प्रति ओवर से भी ज्यादा रहा. वहीं बल्लेबाजी में भी रिचर्डसन नाकाम रहे और महज 7.50 की औसत से 15 रन ही बना पाए.

अब पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस को मौका दिया है जिन्होंने हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर टी20 डेब्यू किया और पहले ही मैच में हैट्रिक झटकी. नाथन एलिस ने 2 टी20 मैचों में 5 विकेट चटकाए.

बता दें नाथन एलिस को टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी जगह मिली है. नाथन एलिस के अलावा पंजाब किंग्स अभी एक और खिलाड़ी को टीम में शामिल कर सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply