जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश के 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश के 3 आतंकियों को किया ढेर

प्रेषित समय :09:21:18 AM / Sat, Aug 21st, 2021

श्रीनगर. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में नागबेरियन त्राल के वन क्षेत्र के ऊपरी इलाकों में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकवादी मारे गए हैं. इससे पहले जम्‍मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में शुक्रवार को मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी मारे गए थे. सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवामा के अवंतीपोरा के नागबेरियन त्राल के वन क्षेत्र में छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने बीएसएफ और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की. जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को कहा.

बता दें कि खुद को घिरा देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की ओर से की जा रही फायरिंग का जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों को भी गोली चलानी पड़ी. दोनों ओर से हुई फायरिंग के दौरान जैश के तीन आतंकवादी मारे गए. अभी तक की जानकारी के मुताबिक सेना ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तिरंगे रंग से रोशन हुआ श्रीनगर का लाल चौक, आर्टिकल 370 हटने के बाद हुआ बदलाव

बंदूक लाइसेंस घोटाला: CBI ने श्रीनगर में 22 जगहों पर मारे छापे

J&K: श्रीनगर में टॉप लश्‍कर कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर

Leave a Reply