सेक्‍स रैकेट में मुंबई की टॉप मॉडल और अभिनेत्री गिरफ्तार, दो घंटे का लेती थी दो लाख

सेक्‍स रैकेट में मुंबई की टॉप मॉडल और अभिनेत्री गिरफ्तार, दो घंटे का लेती थी दो लाख

प्रेषित समय :09:44:26 AM / Sat, Aug 21st, 2021

मुंबई. मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है . इस रैकेट को मुंबई की एक टॉप मॉडल और अभिनेत्री चला रही थी . ये पांच सितारा होटलों में अपना धंधा कर रही थी, जिसके लिए यह 2 घंटे के 2 लाख रुपये लेती थी . ये टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं , लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद से अपने खर्चों को निकालने के लिए यह इस धंधे में आ गईं. क्राइम ब्रांच ने इस रैकेट को चलाने वाली महिला ईशा खान को गिरफ्तार किया है .

बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच में जुहू के एक होटल से सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया है . क्राइम ब्रांच ने जुहू के एक पांच सितारा होटल से मुंबई की एक टॉप मॉडल और नामी टीवी अभिनेत्री को पकड़ा है, हालांकि इस मामले में जांच टीम ने गिरफ्तारी न दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है.

असल में मुंबई पुलिस की जानकारी मिली की ईशा खान काफी समय से मुंबई के बड़े होटल में सेक्‍स रैकेट चला रही है . इसके आधार पर क्राइम ब्रांच के अफसरों ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा खान से संपर्क किया, जिसपर ईशा ने कई युवतियों के फोटो इन्हें भेजे . क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्‍ट किए . इसमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है और दूसरी कई टीवी धारावाहिका में काम कर चुकी है .

मिली जानकारी के अनुसार , क्राइम ब्रांच के अफसरों ने ईशा खान को दोनों लड़कियों समेत जुहू के एक होटल में मिलने को बुलाया . जैसे ही ईशा खान, मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुंचे क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे के दो लाख रुपये लेती थी और इस रकम में से 50 हजार वह ईशा खान को देती थीं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply