3 ओलंपिक गोल्ड जीतने वाली खिलाड़ी बोली-सफलता के लिए मैच से पहले करती हूं सेक्स

3 ओलंपिक गोल्ड जीतने वाली खिलाड़ी बोली-सफलता के लिए मैच से पहले करती हूं सेक्स

प्रेषित समय :08:02:18 AM / Sat, Aug 21st, 2021

टोक्यो. टोक्यो ओलंपिक में रूस को सिन्क्रोनाइज्ड स्विमिंग में गोल्ड मेडल जिताने वाली स्विमर एला शिश्किना ने बेहद ही दिलचस्प दावा किया है. एना ने सेक्स को अपनी सफलता का राज बताया है और उन्होंने दावा किया है कि इससे उनके प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है.

एलिना शिश्किना टोक्यो ओलंपिक से पहले रियो और लंदन ओलंपिक में भी गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं. सिन्क्रोनाइज्ड स्विमिंग की दिग्गज खिलाड़ियों में शूमार एलिना ने बताया कि सेक्स एक फिजिकल एक्सरसाइज ही है और इसलिए वो मैच से ठीक पहले सेक्स को प्राथमिकता देती हैं.

एलिना शिश्किना ने मैच से पहले सेक्स डॉक्टर की सलाह पर ही शुरू किया था. शिश्किना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो डॉक्टरों की सलाह के बाद ही कोई कदम उठाती हैं. उन्होंने कहा कि रिसर्च में भी ये साबित हो चुका है कि प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में अगर कम समय में अच्छा प्रदर्शन करना है तो सेक्स इसके लिए किफायती साबित हो सकता है.

शिश्किना ने कहा कि लंबी दूरी के खेलों में सेक्स को प्राथमिकता देना शायद सही नहीं होगा. शिश्किना के मुताबिक हर इंसान का शरीर अलग किस्म का होता है ऐसे में डॉक्टर से पूछकर वो इस तरह के रूटीन फॉलो कर सकते हैं.

एला शिश्किना ने ये भी कहा कि मैच से पहले सेक्स तो होना चाहिए लेकिन उसमें ऑर्गेज्म की जरूरत नहीं. शिश्किना का दावा है कि बिना ऑर्गेज्म के सेक्स करने से मांसपेशियों की ताकत बढ़ती है और उसके अंदर आक्रमकता में भी इजाफा होता है.

बता दें एला शिश्किना से पहले भी कई एथलीट मैच से पहले सेक्स के दावे कर चुके हैं. महान फुटबॉलर रोनाल्डो ने भी दावा किया है कि वो कई मैचों से पहले सेक्स करके ही मैदान पर उतरते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply