बिहार : जेडीयू एमएलए बोले- पैसे वसूलते हैं डिप्टी सीएम, नाराज बीजेपी ने नीतीश कुमार से की कार्रवाई की मांग

बिहार : जेडीयू एमएलए बोले- पैसे वसूलते हैं डिप्टी सीएम, नाराज बीजेपी ने नीतीश कुमार से की कार्रवाई की मांग

प्रेषित समय :15:54:19 PM / Mon, Aug 23rd, 2021

पटना. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के नेताओं का बड़बोलापन कम होने का नाम नहीं ले रहा, यही कारण है कि एनडीए और सरकार में साथ रहते हुए भी कई मामलों में दोनों दलों के कई नेता आमने-सामने होते रहे हैं. एक बार फिर ऐसी ही बयानबाजी हुई है जहां जेडीयू विधायक के एक बयान पर बीजेपी के भीतर हंगामा मचा हुआ है. बीजेपी के तमाम लोग अब एक सुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पर आगबबूला हो गए हैं और कार्रवाई की मांग कर डाली है.

जेडीयू के भागलपुर के गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने पिछले दिनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि तारकिशोर प्रसाद भागलपुर सिर्फ पैसा वसूलने के लिए ही आते हैं. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को इस्तीफा दे देना चाहिए. तब तारकिशोर प्रसाद भागलपुर के दौरे पर थे जिस पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने सवाल खड़ा करते हुए पैसे वसूली का आरोप लगा दिया था. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल द्वारा बीजेपी के डिप्टी सीएम को लेकर दिए गए इस बयान के बाद बीजेपी खेमे में हंगामा मच गया.

जेडयू विधायक गोपाल मंडल के बयान पर बीजेपी के नेताओं ने अपना गुस्सा निकालते हुए कार्रवाई की मांग कर दी है. बीजेपी नेता और वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने गोपाल मंडल का मानसिक संतुलन खराब करार दिया. नीरज बबलू ने कहा कि गोपाल मंडल अक्सर मीडिया में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं. सीएम नीतीश कुमार से कार्रवाई की मांग करते हुए बब्लू ने कहा कि गोपाल मंडल पर जेडीयू को तत्काल और सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी जेडीयू नेता के बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि कुछ लोग एनडीए के भीतर आग लगाना चाहते हैं. बीजेपी ने टुन्ना पांडेय जैसे लोगो पर कार्रवाई की है ऐसे में जेडीयू को भी चाहिए कि गोपाल मंडल पर गलत बयानी के लिये कार्रवाई करे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के इस कॉलेज का फरमान : छात्राओं के सेल्फी, खुले बाल पर बैन, मचा बवाल, लोग बोले, यह शरिया कानून

बिहार के BJP विधायक बोले, 'जिन लोगों को भारत में डर लगता है, वो अफगानिस्तान चले जाएं

बिहार बाढ़: कहलगांव शहर में घुसा पानी, दर्जनों गांवों का सड़क से टूटा संपर्क

Leave a Reply