लखनऊ में महिला ने चालक को थप्पड़ मारे, फिर चप्पल से पीटा

लखनऊ में महिला ने चालक को थप्पड़ मारे, फिर चप्पल से पीटा

प्रेषित समय :08:11:41 AM / Mon, Aug 23rd, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक और थप्पड़ कांड हो गया. इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल साइटों पर वायरल हो गया है.

बताया जा रहा है कि इस बार हुए थप्पड़ कांड का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वह राजधानी लखनऊ के टेढ़ी पुलिया मेन चौराहे का है. वीडियो देखने से यह बात लगती है कि ऑटो में बैठे लोगों से जब ड्राइवर ने किराये की मांग की, तो उसके साथ शुरू में दो युवकों ने पहले तो गाली-गलौज की और फिर मारपीट करने लगे. बताया जा रहा है कि टेंपो चालक अपना किराया मांग रहा था, पर टेंपो में बैठे लोगों ने किराया कम दिया. जब इसकी शिकायत करते हुए उसने और किराया मांगा तो उसके साथ युवकों ने गाली गलौज की और फिर मारपीट करने लगे.

यह पूरा मामला टेढ़ी पुलिया चौराहे का है. वहां कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने चालक को बचाने की कोशिश की. इसी बीच महिला ने चालक को पहले तो थप्पड़ मारा और फिर चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई कर दी. सूत्रों ने बताया कि अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. पर महिला जिस तरह से ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : 65 लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर किया यह काम, एक लड़की ने किया पर्दाफाश, फिर हुआ गिरफ्तार

यूपी में सभी दलों के नेता बेहद सधे हुए अंदाज में अपनी ‘चाल’ चल रहे

यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह नहीं रहे: 89 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, राम मंदिर आंदोलन का बड़ा चेहरा थे

कुश्ती सहित 2 खेलों को गोद लेने के साथ यूपी में स्पोर्ट्स पर सीएम योगी के 5 बड़े ऐलान

यूपी में रविवार का लॉकडाउन भी खत्म, कोरोना के घटते मामले के बाद लिया गया फैसला

Leave a Reply