डब्ल्यूसीआरईयू के हस्ताक्षर अभियान में हजारों रेलकर्मचारियों ने दिखाया उत्साह, लिया बढ़-चढ़ कर हिस्सा

डब्ल्यूसीआरईयू के हस्ताक्षर अभियान में हजारों रेलकर्मचारियों ने दिखाया उत्साह, लिया बढ़-चढ़ कर हिस्सा

प्रेषित समय :20:00:47 PM / Mon, Aug 23rd, 2021

कोटा. रेलकर्मचारियों की ग्रेड पे बढ़ाने की मांग को लेकर वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन के तत्वाधान में 20 अगस्त से 27 अगस्त तक हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है जिसमें रेलकर्मचारी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. कोटा मंडल के हजारों रेलकर्मचारी ग्रेड पे बढ़ाने की मांग के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान को सफल बना रहे हैं.

                 

वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि सभी विभागों के वरिष्ठ तकनीशियन को ग्रेड पे 4200 से 4600 रुपए में अपग्रेड करने के लिए तथा इन्जीनियरिंग विभाग के समस्त ट्रेकमेन्टेनरों को ग्रेड पे 4200 रुपए एवं 4600 देने की मांग को लेकर डब्ल्यूसीआरईयू के कार्यकर्ता सभी कार्य स्थलों पर जाकर ट्रैकमेनो एवं तकनीकी कर्मचारियों से संपर्क कर मांग पत्र पर हस्ताक्षर करवा रहे है. कोटा मंडल के कोटा के समस्त शाखाओं के पदाधिकारियों ने अपने अपने कार्यस्थलों पर तथा कोटा मंडल के तुगलकाबाद गंगापुरसिटी, भरतपुर बयाना, सवाईमाधोपुर रामगंजमंडी, शामगढ़, विक्रमगढ़ आलोट, बांरा, बूंदी, के समस्त कार्यालयों में सहित इंजीनियरिंग विभाग एसएसई/पीवे/नार्थ/कोटा के गुडला, लाखेरी, केशोरायपाटन, इत्यादि की गैंगों के ट्रेकमेन्टेनरों ने जबरदस्त उत्साह दिखाते हुये हस्ताक्षर कर अपनी मांगों के समर्थन में वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन पर विश्वास व्यक्त किया है.

श्री गालव ने बताया कि साथ ही अपनी मांगों के समर्थन में ट्विटर अभियान भी चलाने का निर्णय लिया गया. अत: वेस्ट सेंट्रल एम्प्लाइज यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने वरिष्ठ तकनीशियन तथा ट्रेकमैन रेलकर्मचारियों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में मांगपत्र पर हस्ताक्षर कर इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगायें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डबलूसीआरईयू कारखाना शाखा कोटा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का हुआ सम्मान

कोटा में पति ने बीच सड़क पर काटा पत्नी का गला, अलग रहने से गुस्से में था

कोटा मण्डल में वित्त विभाग में कर्मचारियों के अटके हैं मामले, WCREU महामंत्री मुकेश गालव ने पमरे के एफएएंडसीएओ को सौंपा ज्ञापन

Leave a Reply