बेटा दोस्त को लेकर पहुंचा घर, मां दे बैठी दिल

बेटा दोस्त को लेकर पहुंचा घर, मां दे बैठी दिल

प्रेषित समय :12:12:33 PM / Wed, Aug 25th, 2021

40 साल की महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महिला का नाम तान्या है, उसके द्वारा टिकटोक पर शेयर किया गया यह वीडियो 5.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया. इस वीडियो में तान्या ने अपने से आधी उम्र के बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है. तान्या ने वीडियो के जरिए बताया कि वह जोसु नाम के लड़के को डेट कर रही है, जो उसके बेटे का दोस्त है.

बेटे के दोस्त पर आया दिल

प्यार अंधा होता है, वाली कहावत तान्या पर सटीक बैठती है. उसने खुद से लगभग 17 साल छोटे लड़के के साथ अपने संबंधों को खुलेआम सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. इससे भी हैरानी की बात यह है कि ये लड़का उसके बेटे का दोस्त है. महिला का दावा है कि इस संबंध से उसके बेटे को कोई आपत्ति नहीं है. तान्या का तर्क है कि इस संबंध को ‘गुप्त’ रखने का कोई कारण नहीं है. जोसु और वो दोनों इस संबंध से काफी खुश हैं. उसे अपने बेटे के दोस्त से प्रेम संबंध रखने में कुछ भी गलत नहीं लगता है.

तान्या कहती है कि उसके बेटे ने ही घर पर जोसु से मुलाकात कराई थी. कुछ ही दिनों में उसे अपने बेटे के दोस्त से प्यार हो गया. तान्या ने अपने बेटे के दोस्त के साथ सोशल मीडिया पर कई अंतरंग तस्वीरें शेयर की हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नाबालिग बेटी ने बॉयफ्रेंड के दोस्त से कराई पिता की हत्या, कहा मैं तुमसे शादी कर लूंगी..!

बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद क्यों सिंगल रहना है बढ़िया?

बॉयफ्रेंड कराता था जिस्मफरोशी, नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती

चौथी बार इंगेज हुईं पेरिस हिल्‍टन, बॉयफ्रेंड ने पहनाई डायमंड रिंग

Leave a Reply