Mission: Impossible 7: टॉम क्रूज ने किया ट्रेन क्रैश का खतरनाक स्टंट

Mission: Impossible 7: टॉम क्रूज ने किया ट्रेन क्रैश का खतरनाक स्टंट

प्रेषित समय :07:37:47 AM / Thu, Aug 26th, 2021

मिशन इम्पॉसिबल स्टार टॉम क्रूज अपने एक्शन से हमेशा नया बेंचमार्क सेट कर सबको चौंकाते रहते हैं. ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ के सातवें और आठवें सीरीज की बैक टू बैक शूटिंग डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी कर रहे हैं. एक नए बीटीएस क्लिप में वैली में टूटे हुए ट्रैक पर एक ट्रेन को दुर्घटनाग्रस्त होते दिखाया गया है. इस शानदार एक्शन सीन को हाल ही में डर्बीशायर में शूट किया गया है. ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ के लेटेस्ट स्टंट  शूटिंग के वक्त मौजूद लोकल फोटोग्राफर और लोगों ने इस मोमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

टॉम क्रूज और ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ की टीम एक सीन शूट कर रही है जिसमें चट्टान से टकराकर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है. डर्बीशायर के स्टोनी मिडलटन में शूटिंग के लिए महीनों से सेट बनाया जा रहा था. लोकल फोटोग्राफर जिम ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा है ‘20 मिनट पहले फिल्माए गए इस शूट के लिए 5 महीनों से इंतजार कर रहा था… मिशन: इम्पॉसिबल की शूटिंग के वक्त टॉम क्रूज भी मौजूद थे. अमेजिंग डे!!’

बता दें कि हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज अपने सारे स्टंट खुद ही करने के लिए जाने जाते हैं. ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’  की शूटिंग और रिलीज कोरोना महामारी की वजह से रुक गई थी. अब इसे 2022 में रिलीज करने की योजना है. इसमें टॉम क्रूज के अलावा हेनरी, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और फ्रेडरिक भी काम कर रहे हैं. वहीं ‘मिशन: इम्पॉसिबल 8’  2023 में रिलीज किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पायल घोष के स्टंट उनका कैरियर बचाने में नाकाम!

शाहरुख खान के हैरतअंगेज स्टंट ने लोगों को किया दंग

मप्र: ओरछा पहुंची अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग करेंगी

पहली वागड़ी फिल्म- तण वाटे, के सम्मान में प्रतिमाह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा!

फिल्मों और टीवी के जाने माने अभिनेता अनुपम श्याम का निधन

जम्मू-कश्मीर ने फिल्मों की शूटिंग और टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए शुरू की फिल्म पॉलिसी

Leave a Reply