फार्ट (पाद) बेचकर महिला ने कमा लिए 18 लाख रुपए, जानें कैसे हुआ ऐसा

फार्ट (पाद) बेचकर महिला ने कमा लिए 18 लाख रुपए, जानें कैसे हुआ ऐसा

प्रेषित समय :10:52:46 AM / Sun, Aug 29th, 2021

पैसे कमाने के कई तरीके होते हैं. जैसे कई इसे कमाने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं तो वहीं कई लोग ऐसे होते हैं. जो बहुत सारा पैसा शार्टकट तरीके से कमा लेते हैं. कई इसके लिए कुछ अजीबोगरीब काम भी करते हैं. इस लिस्ट में इन दिनों लश बॉटनिस्ट का भी जुड़ गया है क्योंकि यह महिला ऑनलाइन फार्ट (पाद ) मारकर लाखों रुपए कमा रही है.

आज दुनिया उन्हें Fart Queen के नाम से जानती है. ब्रिटिश टेलीविजन नेटवर्क चैनल 4 पर एक डॉक्यूमेंट्री में लश ने बताया कि वह इस बिजनेस में कैसे आई? लश ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि यह सब तब शुरू हुआ जब एक व्यक्ति ने उससे कॉन्टैक्ट किया और उससे एक फार्ट वीडियो बनाने के लिए कहा, लेकिन वह कैमरे के सामने पादने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन फिर भी कोशिश की. वीडियो को उस व्यक्ति से पॉजिटिव रिएक्शन मिले और फिर कई अन्य लोगों से भी फार्ट वीडियो के लिए डिमांड हुई, जिसके बाद वह इस बिजनेस में आ गई.
खुद को ‘फार्टिंग क्वीन’ कहने वाली महिला ने अपनी डाइट को एडजेस्ट किया और फार्ट के मुताबिक ही खाना शुरू किया. ‘अच्छी गुणवत्ता’ के फार्ट के लिए वह कई तरह की चीज खाती हैं. लश ने यह भी कहा कि उसे पनीर समेत कई डेयरी चीजें खाने की जरूरत पड़ती है.

यही कारण है कि वह एक फार्ट वीडियो के लिए $175 डॉलर यानी 12,000 रुपये तक चार्ज कर सकती हैं.अपने इंटरव्यू में लैश ने अपने फार्ट्स को लेकर डिटेल में बताया कि परमेसन चीज (एक तरह का पनीर) अक्सर उसके फार्ट्स को ‘सल्फरी’ बना देती है और मोजेरेला चीज उसे ‘बबली’ आवाज देती है. लश ने यह भी खुलासा किया कि वह एक दिन में करीब 2,95000 रुपए कमा चुकी हैं जो अब तक की उनकी सबसे ज्यादा दैनिक कमाई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply