MIUI 12.5 एन्हांस्ड की हुई घोषणा, फोन को एकदम नया बना देगा ये लेटेस्ट अपडेट

MIUI 12.5 एन्हांस्ड की हुई घोषणा, फोन को एकदम नया बना देगा ये लेटेस्ट अपडेट

प्रेषित समय :10:50:02 AM / Sun, Aug 29th, 2021

शाओमी ने इस महीने की शुरूआत में चीन में MIUI 12.5 एन्हांस्ड अपडेट की घोषणा की थी और अब कंपनी ने खुलासा किया है कि उसकी एंड्रॉयड स्किन का एन्हांस्ड वर्जन अक्टूबर से वैश्विक स्तर पर उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने Mi ग्लोबल कम्युनिटी पर एक पोस्ट में नौ (9) मॉडलों की एक सूची का खुलासा किया, जिन्हें पहले अपडेट मिलेगा. इसमें Mi 11, Mi 11 Ultra, Mi 11i, Mi11 X Pro, Mi 11X, Mi 10T Pro, Mi 10T, Mi 10 Pro और Mi 10 जैसे फोन शामिल हैं.

MIUI 12.5 एन्हांस्ड अपडेट की मुख्य विशेषताएं

लॉन्च के समय, कंपनी ने घोषणा की कि MIUI 12.5 एन्हांस्ड अपडेट "कोर फ्रेमवर्क-स्तर से ऊपर एप्लीकेशन के ऑल-आरउंड ऑप्टिमाइजेशन की पेशकश करेगा."

फीचर्स के संदर्भ में, MIUI 12.5 एन्हांस्ड अपडेट एक लिक्विड स्टोरेज मैकेनिज्म के साथ आएगा, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह सिस्टम को समय के साथ वाइब्रेंट और रिस्पॉन्सिव बनाए रखता है. इसके अलावा, एक विशेषता है जो रैम के उपयोग को अधिक कुशल बनाने के उद्देश्य से अल्ट्रा-फाइन मेमोरी मैनेजमेंट पर केंद्रित है.

Xiaomi का यह भी दावा है कि नया एल्गोरिदम उपयोग के आधार पर सिस्टम रिसोर्सेस को डायनामिकली आवंटित करता है.

Xiaomi ने कहा- "इसके अलावा उपयोग के अनुसार उपयोगकर्ताओं द्वारा देखी जाने वाली सबसे स्पष्ट प्रक्रियाओं को प्राथमिकता देते हैं, और बैकग्राउंड में कुछ एप्लीकेशनंस के प्रभाव को कम करते हैं. CPU का उपयोग कम हो जाता है जबकि बिजली की बचत में सुधार होता है."

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply