मां-बाप ने फेंका बेटे का पोर्न कलेक्शन, अब कोर्ट ने लगाया 22 लाख का हर्जाना

मां-बाप ने फेंका बेटे का पोर्न कलेक्शन, अब कोर्ट ने लगाया 22 लाख का हर्जाना

प्रेषित समय :09:22:01 AM / Sun, Aug 29th, 2021

माता-पिता अपने बच्चों के लिए हमेशा अच्छा ही सोचते हैं. लेकिन अगर कोर्ट मां-बाप के फैसलों को गलत ठहराकर फैसले सुना दे तो? अमेरिका के कोर्ट ने ऐसा ही एक जजमेंट सुनाकर सनसनी मचा दी. यहां पश्चिम मिशिगन में रहने वाले एक कपल को कोर्ट ने अपने बेटे को 22 लाख रुपए चुकाने का फरमान सुनाया है. दरअसल, कपल ने अपने सेक्स एडिक्ट बेटे का पोर्न कलेक्शन फेंक दिया था. लेकिन बेटे ने इसकी शिकायत कोर्ट में कर दी. जिसके बाद कोर्ट ने मां-बाप को 22 लाख का जुर्माना भरने की सजा दे दी.

अमेरिकी जिला जज पॉल मैलोनी के कोर्ट में अजीबोग़रीब मामला सामने आया. यहां 43 साल के डेविड वर्किंग ने अपने माता-पिता पर केस ठोक दिया. डेविड ने आरोप लगाया कि उसके पेरेंट्स ने उसकी जिंदगी भर की जमा पोर्न कलेक्शन फेंक दी. इससे उसे काफी तकलीफ हुई है. मामले को लेकर कोर्ट ने फैसला सुनाया कि डेविड को माता-पिता हर्जाने में 22 लाख रुपए देंगे. आठ महीने चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने ये फैसला सुनाया.

डेविड ने बताया कि उसके माता-पिता ने उसके पोर्न कलेक्शन को फेंक दिया. इसमें पोर्न फिल्म, मैगजीन और कुछ सेक्स टॉयज़ थे. डेविड ने कहा कि उसके पेरेंट्स को कोई अधिकार नहीं था कि वो उसके पोर्न कलेक्शन को फेंके. इस केस के फ़ाइल होने के बाद जज ने एक टीम का गठन किया, जिसने फेंके गए सामान की कीमत आंकी. कुल मिलाकर सारे सामान की कीमत 22 लाख के करीब थी. उसे ही कोर्ट ने चुकाने का फरमान सुनाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply