IRCTC दे रहा ऑफर: इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को मिल रहा है गिफ्ट

IRCTC दे रहा ऑफर: इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को मिल रहा है गिफ्ट

प्रेषित समय :10:54:51 AM / Sun, Aug 29th, 2021

नई दिल्ली. आईआरसीटीसी की ओर से चलाई जा रही देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस में सफर करने वाले यात्रियों के लिए विशेष ऑफर चल रहा है. दरअसल, नई दिल्ली और लखनऊ के बीच चलने वाली 82501/82502 तेजस एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए लकी ड्रॉ स्कीम चलाई जा रही है और यात्रियों को गिफ्ट दिए जा रहे हैं.

यात्रियों को तेजस एक्सप्रेस जैसी प्रीमियम ट्रेन के प्रति आकर्षित करने के लिए आईआरसीटीसी की ओर से पहले भी प्रयोग किए जाते रहे हैं. अब IRCTC ने नया लकी ड्रॉ ऑफर निकाला है. इसमें सफर करने वाले यात्रियों को लकी ड्रॉ के जरिए गिफ्ट दिया जा रहा है. अगर आप भी इस ट्रेन से सफर करने वाले हैं तो हो सकता है कि आपका नंबर भी भाग्यशाली यात्रियों में आ जाए!

27 अगस्त को लखनऊ से नई दिल्ली जा रही तेजस एक्सप्रेस के 13 भाग्यशाली यात्रियों को आईआरसीटीसी की ओर से गिफ्ट दिया गया था. ऐसा नहीं कि केवल एग्‍जीक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वालों को गिफ्ट मिलेगा, बल्कि चेयर कार वालों के लिए भी यह ऑफर है. 27 अगस्‍त को जिन 13 यात्रियों को गिफ्ट दिया गया, उनमें एक्जीक्यूटिव क्लास के 3 यात्री और चेयर कार में सफर करने वाले 10 यात्री शामिल थे. वापसी में नई दिल्ली से लखनऊ आने वाले 13 यात्रियों को भी गिफ्ट दिया गया था.

6 दिसंबर है आखिरी तारीख

IRCTC का यह ऑफर 27 अगस्त से शुरू हुआ है और 6 सितंबर इसकी आखिरी तारीख है. तेजस एक्सप्रेस, आईआरसीटीसी (IRCTC) द्वारा संचालित होने वाली देश की पहली प्राइवेट ट्रेन है. यह ट्रेन लॉकडाउन के कारण लंबे समय तक बंद रही थी, जिसे हाल ही में फिर से चालू किया गया है.

इस ट्रेन के प्रति यात्रियों को लुभाने के लिए आईआरसीटीसी द्वारा समय-समय पर लुभावने ऑफर दिए जाते हैं. इसी क्रम में आईआरसीटीसी ने लखनऊ से नई दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए 27 अगस्त से 6 सितंबर तक लकी ड्रॉ स्कीम शुरू की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply