सुनसान जगह पर ले जाकर 13 साल की छात्रा से 7 लोगों ने किया गैंगरेप, दोस्त ने रची साजिश

सुनसान जगह पर ले जाकर 13 साल की छात्रा से 7 लोगों ने किया गैंगरेप, दोस्त ने रची साजिश

प्रेषित समय :12:45:15 PM / Sun, Aug 29th, 2021

रांची. झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के मांडर इलाके में एक 13 साल की लड़की साथ गैंगरेप हुआ है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर चार आरोपियों को पकड़ा है. जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. कहा जा रहा है कि पीड़िता झांसे में आकर अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी, जहां उसके दोस्त और अन्य छह लोगों ने गैंगरेप किया.

जानकारी के मुताबिक, छात्रा के दोस्त ने ही पूरी साजिश रची थी. नाबालिग छात्रा की अपने ही गांव के एक लड़के से दोस्ती थी. ऐसे में लड़के ने पीड़िता को झांसे में लेकर सुनसान जगह पर ले गया, जहां पहले से 6 अन्य लड़के मौजूद थे. अन्य लड़कों को देख नाबालिग को संदेह हुआ. उसने दोस्त से कहा कि वह उसे घर पहुंचा दे. इसके बाद उसके आरोपी दोस्त ने शारीरिक संबंध बनाने की बात कही. जब लड़की ने विरोध किया तो सभी ने मिलकर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. इस दौरान पीड़िता छोड़ देने की गुहार लगाती रही पर किसी का दिल नहीं पसीजा.

खास बात यह है कि गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को उसकी सहेली के घर पर छोड़ दिया. ऐसे में वह पूरी रात डरी सहमी रही. अगले दिन यानि शुक्रवार की सुबह जब अपने घर पहुंची तो घरवाले को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता को परिजन थाने लेकर पहुंचे और केस दर्ज कराया. वहीं, रांची पुलिस ने मामले में चार आरोपी को पकड़ा है. जबकि अन्य आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करवाई है. रविवार यानी आज सीडब्ल्यूसी में बयान दर्ज होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रांची स्टेशन पर प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला, नहीं पहुंचा कोई डॉक्टर, शिशु की हुई मौत

रांची : एक ही ठेकेदार ने बनाए थे कांची नदी पुल और विधानसभा भवन, सीएम ने दिये जांच के आदेश

रांची में घूमने के लिए परफेक्ट हैं ये डेस्टिनेशन्स

Leave a Reply