अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ईडी की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ईडी की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

प्रेषित समय :18:22:16 PM / Mon, Aug 30th, 2021

नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिससे दिल्ली में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रही है. जैकलीन से ईडी की टीम दिल्ली में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ कर रही है.

मूल रुप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का करीबी माना जाता है. जैकलीन के पापा श्रीलंका के रहने वाले हैं, जबकि मम्मी मलेशिया की हैं. जैकलीन के पापा म्यूजिशियन हैं और मम्मी एयर होस्टेस हुआ करती थीं. 4 भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं. जैकलीन से बड़ी एक बहन और 2 बड़े भाई हैं.

जैकलीन फर्नांडिस 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स चुनी गई और मॉडलिंग करने लगी थीं. सन 2009 में एक मॉडलिंग एसाइनमेंट पर इंडिया आईं और इसी दौरान अलादीन फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और सेलेक्ट हो गईं. जैकलीन ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. अपनी फिल्म में परफेक्शन लाने के लिए जैकलीन ने हिंदी सीखी.

जैकलीन ने डेब्यू अलादीन से किया लेकिन मर्डर 2 से इन्हें पहचान मिली. इसके बाद तो एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. हाउस फुल 2, रेस 3, 'किक जैसी फिल्मों में शानदार अदाकारी दिखाई. जैकलीन की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस है, जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामिनी गौतम के साथ नजर आएंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के तीन ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर ईडी ने कसा शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में 4.20 करोड़ की संपत्ति कुर्क

महाराष्ट्र: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ED के समक्ष पेश हुए महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे

छत्तीसगढ़: एडीजी जीपी सिंह ने ब्लैकमेल कर की काली कमाई, एसीबी को 15 ठिकानों पर मिले अवैध संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग के सबूत

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने यामी गौतम को किया तलब

Leave a Reply