Xiaomi 12 में मिलेंगे 50 मेगापिक्सल के 3 पावरफुल कैमरे

Xiaomi 12 में मिलेंगे 50 मेगापिक्सल के 3 पावरफुल कैमरे

प्रेषित समय :08:12:15 AM / Wed, Sep 1st, 2021

कंपनी के एंटीसिपेटेड नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप Xiaomi 12 पर अभी काम चल रहा है. कहा जा रहा है कि इस फोन में प्रीमियम फीचर्स शामिल होंगे, और अब एक नई लीक रिपोर्ट में इसके कैमरा स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं, जिससे काफी खास हिंट मिला है. कहा जा रहा है कि Xiaomi 12 के रियर कैमरा सेटअप में तीन 50-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल होंगे. जानकारी के अनुसार इसमें बेहतर ज़ूम क्वालिटी के लिए 5x पेरिस्कोप को शामिल करने की भी उम्मीद है. Xiaomi ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह अपने प्रोडक्ट्स से ‘Mi’ ब्रांडिंग को हटा देगी और आगे चलकर बस ‘Xiaomi’ का इस्तेमाल करेगी.

लोकप्रिय चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने लीक किया है कि Xiaomi 12 में तीन 50-मेगापिक्सेल के मेन कैमरे शामिल हो सकते हैं, जिसमे 50-मेगापिक्सेल का मेन कैमरा, 50-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 50-मेगापिक्सेल का टेलीफ़ोटो लेंस शामिल होगा.

टिपस्टर का कहना है कि Xiaomi 10x पेरिस्कोप लेंस पर काम कर रहा है, लेकिन Xiaomi 12 5x पेरिस्कोप लेंस के साथ 50-मेगापिक्सेल टेलीफोटो सेंसर के साथ आएगा.

स्मार्टफोन में यह कॉम्बिनेशन बहुत कम ही देखने को मिलता है. Mi 11 अल्ट्रा में 48-मेगापिक्सेल पेरिस्कोप लेंस था, लेकिन Xiaomi 12 50-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ पेरिस्कोप को शामिल करने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है. Mi 11 अल्ट्रा में पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के अलावा एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी है. टिपस्टर ने बताया है कि, Xiaomi 12 अभी भी डिज़ाइन वेरिफिकेशन स्टेज में है, और अब तक जो खुलासा किया गया है, हार्डवेयर डिटेल्स उससे काफी अलग हो सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Samsung का नया स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी

स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग की समस्या को कैसे ठीक करें

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Realme का नया स्मार्टफोन

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया बजट स्मार्टफोन

काफी सस्ते में मिल रहा है रेडमी 9 प्राइम का बजट स्मार्टफोन

योगी सरकार का बड़ा ऐलान: 1 करोड़ युवाओं को मिलेंगे स्मार्टफोन, सरकारी कर्मचारियों को डीए

नया फीचर! मुंह खोलने से लॉक होगा आपका स्मार्टफोन

Leave a Reply