जंगल पार करने वालों को मिलेगी 'Bigg Boss 15' के घर में एंट्री

जंगल पार करने वालों को मिलेगी

प्रेषित समय :08:28:49 AM / Wed, Sep 1st, 2021

भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय होस्ट में से एक सलमान खान रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के साथ वापस आ रहे हैं. अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस शो का प्रोमो वीडियो जारी किया है. वीडियो में सलमान एक पेड़ के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड से आवाज आती है कि सलमान 15 सालों से था आपका इंतजार, अब जाकर दिल को आया करार. इस पर सलमान पूछते हैं कि यहीं-कहीं था, बिग बॉस का घर जो नजर नहीं आ रहा है.

सलमान यह प्रोमो वीडियो करीब घंटे भर पहले शेयर किया है. वीडियो से पता चलता है कि घरवालों के लिए इस बार का सफर और भी कठिन होने वाला है, क्योंकि इस बार घरवालों को जंगल पार करने के बाद ‘बिग बॉस’ के घर में जाने का मौका मिलेगा. वीडियो में सलमान कहते हैं, ‘आप लोग बहुत हंसने वाले हैं, क्योंकि घर के सदस्य बहुत बुरी तरह से फंसने वाले हैं. संकट-ए-जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल.’

सलमान फैंस को अगले सीजन की एक दिलचस्प शुरुआत के बारे में बता रहे हैं. जहां फैंस पहले से ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ से जुड़े हुए हैं, वहीं ‘बीबी15’ के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है. ऐसा कहा गया था कि बीबी ओटीटी छह हफ्ते के लिए वूट पर 24 घंटे सातों दिन प्रसारित होगा और फिर सलमान खान के साथ टीवी पर दिखाया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस ओटीटी के घर से वायरल हुईं नेहा भसीन की बोल्ड तस्वीरें

बिग बॉस ओटीटी: जीशान खान को मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान और करण जौहर के बाद अब 'बिग बॉस' की हिस्सा बनेंगी रेखा?

Leave a Reply