घर की सफाई को कहना पति को पड़ा भारी, एमबीए पास पत्नी ने मांगा तलाक, पहुंच गई थाने

घर की सफाई को कहना पति को पड़ा भारी, एमबीए पास पत्नी ने मांगा तलाक, पहुंच गई थाने

प्रेषित समय :17:19:20 PM / Fri, Sep 3rd, 2021

अहमदाबाद. आज के समय में महिलाओं को सशक्त बनाने के हर कोई आगे आ रहा है. समाज का हर वर्ग महिलाओं की उच्च शिक्षा की हिमाकत करते है. परिवार का हर एक सदस्य अपने घर की लड़कियों को अधिक से अधिक पढ़ाई करवाने के सभी प्रयास करता है. हालांकि कई महिलाओं में अपनी इस पढ़ाई का घर काफी ज्यादा ही हो जाता है. अपने अलावा वह और किसी की नहीं सुनती. परिवार से भी ज्यादा उन्हें अपना ईगो सबसे अधिक प्यारा हो जाता है. कुछ ऐसा ही देखने मिला अहमदाबाद  में, जहां एक हाईप्रोफाइल घर की बहू ने तलाक मांगते हुए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

हालांकि पुलिस के दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया. जब उन्होंने महिला का अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करने का कारण जाना. महिला अपने पति के ऊपर केस दर्ज करवाना चाहती थी की आखिर उसके पति ने उसे घर में पोता मारने क्यों कहा? मैंने एमबीए की पढ़ाई की है तो क्या अब मुझे सफाई ही करनी है. विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के पूर्व इलाके में स्थित महिला पुलिस स्टेशन में एक महिला अचानक हाई हिल के चप्पलों का आवाज करते हुये आई और उसने इंग्लिश में ही पुलिस को कहा की उसे एक शिकायत करनी है. महिला को देखकर पुलिस ने उससे अपनी समस्या बताने कहा.

जब पुलिस ने महिला से उसकी शिकायत पूछी तो उसने बताया कि वह एक कंपनी में काम करती है और उसके हाथ के नीचे कई लोग काम करते हैं, पर उसका पति उसे घर में सफाई करने के लिए कहता है. उसने एमबीए की पढ़ाई की है और उसका पति उसे ऐसे काम देता है. वह उसके ऊपर इस तरह से अत्याचार करता है. महिला की ऐसी शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई थी.  पूरे मामले लो अच्छे से समझने के बाद पुलिस को भी अंदेशा आ गया कि महिला के सर पर उसके काम और उसकी पढ़ाई का कुछ अधिक ही नशा है और इसी कारण वह तलाक लेना चाहती है. हालांकि अंत में पुलिस ने महिला को समझाकर घर वापिस भेज दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर का फैमिली कोर्ट से मंजूर हुआ तलाक

पहले पति ने दिया तीन तलाक फिर हलाला के नाम पर देवर ने किया महिला से दुष्कर्म

चौथी पत्नी ने पूर्व मंत्री पर दर्ज कराया तीन तलाक का मुकदमा, करने जा रहे छटवां निकाह

अलग हो गए माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स और मेलिंडा फ्रेंच, हुआ तलाक

इस हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, मुस्लिम महिलाएं पति को दे सकती हैं रिवर्स तलाक

लॉकडाउन में नौकरी गंवाई, रुपए कमाने बन गया जिलोगो, पत्नि को पता लगा तो मांगा तलाक

Leave a Reply