चुरा के दिल मेरा गाने पर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का जबरदस्त डांस

चुरा के दिल मेरा गाने पर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का जबरदस्त डांस

प्रेषित समय :08:42:19 AM / Sat, Sep 4th, 2021

सुपर डांसर 4’ पॉपुलर डांस रियलिटी शोज में से एक है. हर हफ्ते शो में नए मेहमान आते हैं जो इसे और भी इंटरेस्टिंग बना देते हैं. इस हफ्ते डांस के मंच पर रवीना टंडन नजर आने वाली हैं. जज के रूप में शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर चीयर करती दिखेंगी. शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी साथ में डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के हिट गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर डांस करेंगी.  

शिल्पा शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हंगामा 2’ में इस गाने को रीक्रिएट किया गया है. सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें शिल्पा और रवीना हुक स्टेप कर रही हैं. दोनों को इस कदर जबरदस्त डांस करता देख गीता कपूर उनके लिए तालियां बजाती हैं.  

लुक्स की बात करें तो शो में रवीना बहुत ही ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी. उन्होंने शो के लिए सीक्वेंस वाली ब्लैक साड़ी कैरी की है. वहीं शिल्पा शेट्टी इंडो वेस्टर्न ड्रेस में अपनी खूबसूरती से कहर ढाती दिखेंगी.

शिल्पा शेट्टी बीते दिनों पति राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस में लगे आरोपों के कारण सुर्खियों में रही थीं. इस विवाद के बाद उन्होंने 'सुपर डांसर 4' से ब्रेक लिया था. थोड़े समय बाद उन्होंने शो में वापसी की. उन्हें सेट पर देख फैंस बेहद खुश दिखे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

‘डांस दीवाने 3’ में पहुंचीं शगुफ्ता अली, शो की ओर से माधुरी दीक्षित ने दिए 5 लाख

बिकनी टॉप और शॉर्ट्स में नोरा फतेही ने किया धमाकेदार डांस

जम्मू-कश्मीर: अक्षय कुमार ने BSF जवानों के साथ जमकर किया डांस

चोली के नीचे जींस पहनकर दिल्ली वाली दुल्हन का डांस वायरल

टीआरपी लिस्ट से इंडियन आइडल हुआ बाहर, सुपर डांसर 4 ने मारी एंट्री, लेकिन नंबर 1 पर है ये सीरियल

Leave a Reply