कॉमेडियन भारती सिंह ने घटाया 15 किलो वजन, बोलीं- मैं शाम 7 बजे से दिन के 12 बजे के बीच खाना नहीं खाती हूं

कॉमेडियन भारती सिंह ने घटाया 15 किलो वजन, बोलीं- मैं शाम 7 बजे से दिन के 12 बजे के बीच खाना नहीं खाती हूं

प्रेषित समय :21:01:48 PM / Tue, Sep 7th, 2021

मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने 15 किलो वजन कम करने और पति हर्ष लिम्बाचिया के उनके नए अवतार पर रिएक्शन के बारे में बात की. भारती ने यह भी खुलासा किया कि वो इंटरमिटेंट फास्टिंग का पालन करती हैं, और वो खुद इस बात से हैरान हैं कि उन्होंने इतना वजन कम किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वजन कम करने से उन्हें प्री एग्जिस्टिंग बिमारी जैसे डायबिटीज और अस्थमा जैसी बिमारियों में भी मदद मिली है. भारती सिंह का वजन पहले 91 किलोग्राम था और अब वो 76 किलोग्राम की हैं.

वजन कम होने की वजह से भारती की बीमारियां भी कंट्रोल में आ गईं हैं

भारती ने कहा, अभी सांस नहीं चढ़ती और हलका हलका फील होता है. मेरा डायबिटीज और अस्थमा भी कंट्रोल में आ गया है. भारती ने यह भी कहा कि हर्ष ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर उनके जितना खुश नहीं हैं, क्योंकि वो उसके पेट के साथ खेलने से चूक जाते हैं और जब वो बाहर का खाना खाने से मना कर देती हैं, तो वो नाराज हो जाते हैं.

दोपहर 12 बजे के बाद खाने पर हमला करती हैं भारती

भारती कहती हैं, मैं शाम 7 बजे से दिन के 12 बजे के बीच खाना नहीं खाती हूं. मैं सिर्फ दोपहर 12 बजे के बाद खाने पर हमला करती हूं. मेरी बॉडी शाम 7 बजे के बाद रात का खाना स्वीकार नहीं करती है. मैंने 30-32 साल तक बहुत खाना खाया है और उसके बाद एक साल अपनी बॉडी को टाइम दिया तो बॉडी ने सब एक्सेप्ट किया.

भारती को है खुद पर गर्व

भारती ने यह भी स्वीकार किया कि वजन घटाने के मामले में उन्होंने एक तुक्का लगाया है, लेकिन वो खुद पर बहुत गर्व करती हैं, और जब वो खुद को स्क्रीन पर देखती हैं तो उन्हें अच्छा महसूस होता है. भारती फिलहाल द कपिल शर्मा शो और डांस दीवाने 3 में नजर आ रही हैं.

महामारी की वजह से बच्चा प्लान नहीं कर रहीं हैं भारती

भारती ने डांस दीवाने के एक एक एपिसोड में कहा था कि वो और हर्ष एक बच्चा पैदा करने की प्लानिंग बना रहे थे, लेकिन लोगों के जीवन में महामारी के कहर को देखकर उन्होंने इस पर फिर से विचार किया. इस पर वो कहती हैं, हम एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमारा परिवार शुरू करने का मन ही नहीं है. हम जानबूझकर बच्चा पैदा करने की बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि मैं इस तरह रोना नहीं चाहती हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई एयरपोर्ट पर अचानक पहुंची पुलिस ने खाली कराया टर्मिनल-2, यात्रियों से कहा घबराएं नहीं

रातों रात करोड़पति बना मुंबई का मछुआरा, 1.33 करोड़ में बिकी 157 घोल मछली

सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर फोड़ी गई दही हंडी, मुंबई में कुल 9 केस दर्ज

सीबीआई की रिपोर्ट हुई वायरल: मुंबई वसूली कांड में पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को क्लीनचिट?

बीएमसी आयुक्त की भविष्यवाणी, बोले- 29 सालों में डूब जाएगा मुंबई का एक बड़ा हिस्सा

मुंबई में स्कूल के 26 बच्चे निकले कोरोना पॉजिटिव, 4 बच्चों की आयु 12 साल से कम

Leave a Reply