7 दिन की बैटरी और वाटरप्रूफ डिजाइन वाली ये नई Smartwatch हुई लॉन्च

7 दिन की बैटरी और वाटरप्रूफ डिजाइन वाली ये नई Smartwatch हुई लॉन्च

प्रेषित समय :11:28:33 AM / Tue, Sep 7th, 2021

पॉपुलर वियरेबल ब्रैंड Noise ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Core को लॉन्च कर दिया है. इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, 13 स्पोर्ट्स मोड्स, 7 दिन तक की बैटरी और IP68 रेटिंग के साथ डस्ट एंड वाटर रेसिस्टेंट डिजाइन दिया गया है. कंपनी ने कहा है कि इस नए वियरेबल को खासतौर पर फिटनेस लवर्स के लिए उतारा गया है.

NoiseFit Core स्मार्टवॉच की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है. वहीं, इसकी रिटेल प्राइस 5,999 रुपये है. ग्राहक इस नई वॉच को Noise की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसे चारकोल ब्लैक और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

Noise की इस नई स्मार्टवॉच में IP68 बिल्ड, राउंड डायल और 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है. वॉच के राइट साइड में सिंगल बटन दिया गया है. इससे वॉच की UI को नेविगेट किया जा सकता है. इस वॉच को एंड्रॉयड 7 या iOS 9.0 पर या इससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन्स के साथ पेयर किया जा सकता है.

कैमरे को भी कर सकेंगे कंट्रोल

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस वॉच में ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन से पेयर करने के बाद यूजर्स इस वॉच के जरिए वेदर अपडेट जान सकेंगे. इसी तरह कॉल्स और मैसेज के नोटिफिकेशन देख सकेंगे. साथ ही यूजर्स वॉच के जरिए ही म्यूजिक और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Hyundai i20 N Line लॉन्च हुई, शुरुआती एक्‍स-शोरूम कीमत 9.84 लाख रुपये

ट्विटर ने लॉन्च किया Super Follows फीचर, यूजर्स के लिए पैसे कमाने का मौका

Xiaomi का पोछा लगाने वाला शानदार रोबोट 2 प्रो डिवाइस लॉन्च

8GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया 5G स्मार्टफोन

कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई दमदार Fossil स्मार्टवॉच

अपडेटेड वर्जन TVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, जानिए कीमत

Leave a Reply