बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने घर बिराजे 'गणपति बप्पा', चढ़ा 'गणपति उत्सव' का रंग

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने घर बिराजे

प्रेषित समय :08:58:58 AM / Sat, Sep 11th, 2021

बॉलीवुड सितारों हर साल 'गणपति उत्सव' बड़ा धूमधाम से मनाते हैं. हर कोई बाप्पा को अपने घर ले आ रहा है. साथ ही उनसे आशीष लेकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. शेयर की गई फोटोज में शिल्पा अपने बेटे विवान और बेटी समीशा के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती करते दिखई दे रही हैं, बच्चें भी अपनी मां के साथ काफी खुश हैं.

बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दीं.

रणवीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दीं.

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर भी बप्पा पधारे हैं. खुद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं, ज‍िनमें वह सैफ और बेटे तैमूर के साथ भगवान की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद ने गणपति स्थापना की तस्वीरें पोस्ट की है. फोटोज शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे घर पर पहले गणपति, गणपति बप्पा मोरया.'  

इस साल गणपति पूजा के मौके पर करिश्मा तन्ना के घर भी बप्पा पधारे हैं. 

अभिनय के साथ-साथ अपने शानदार डांस से अलग मुकाम बना चुके गोविंदा ने भी भगवान गणेश को घर लाए हैं. उनकी यह इमेज सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है.

'कांटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी ने भी गणपति बप्पा की स्थापना की है. उन्होंने बप्पा के साथ अपनी यह इमेज शेयर की है.

बॉलीवुड के ‘मसीहा’ सोनू सूद भी गणपति को घर आए हैं. उन्होंने परिवार के साथ घर में गणपति बप्पा की स्थापना की. उनकी भगवान की विधि विधान से पूजा करने की ये तस्वीरें सामने आई हैं.

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने भी हर साल की तरह इस साल भी घर में गणपति बप्पा की स्थापना की और विधि पूर्वक पूजा-अर्चना की.

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी घर में गणपति बप्पा की प्रतिमा स्थापित की है. उन्होंने ट्विटर अकाउंट से यह इमेज शेयर करके अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

टीवी की संस्कारी बहू देवोलीना ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

टैक्स चोरी करने के आरोप में चीनी एक्ट्रेस झेंग शुआंग पर 3.38 अरब से अधिक का जुर्माना

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी का फूटा गुस्सा, मीडिया की 'कुत्तों' से कर डाली तुलना

Leave a Reply