सामंथा अक्किनेनी के लाइफ में हुई एक नए मेंबर की एंट्री

सामंथा अक्किनेनी के लाइफ में हुई एक नए मेंबर की एंट्री

प्रेषित समय :11:26:51 AM / Sun, Sep 12th, 2021

साउथ स्टार सामंथा अक्किनेनी ने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. वहीं, इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा सामंथा पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सामंथा अक्किनेनी ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से 2017 में शादी की थी. दोनों साउथ इंडियन इंडस्ट्री के क्यूट कपल माने जाते हैं. लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है. दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. ऐसे में सामंथा की जिंदगी में हुआ हैं किसी और का आगमन जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए दी है.

यहां सामंथा के जिंदगी में कोई नया व्यक्ति नहीं बल्कि एक प्यारे और क्यूट कुत्ते ने दस्तक दी है जिसका नाम साशा है. सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 2 पिक्चर शेयर की हैं जिसमें एक फोटो में साशा उनकी गोद में बैठा है साथ ही दूसरा पेट डॉग हैश जिसे काफी समय पहले से सामंथा पाल रही हैं वो भी उनके साथ है.वहीं दूसरे पिक्चर में साशा का सोलो फोटो है. सामंथा के फैंस उनके नए मेहमान के लिए ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

नागा चैतन्य के साथ रिश्ते में अनबन पर उन्होंने खुलकर तो कुछ नहीं कहा था लेकिन इतना जरूर कहा था कि वह कंट्रोवर्सी के सामने कभी भी अपना दिमाग खराब नहीं करती हैं और कहा कि गॉसिप्स एक सेलिब्रिटी की लाइफ का एक छोटा सा हिस्सा है. वहीं नागा ने पूरी तरह से चुप्पी बनाई हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply