64 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया 5G फोन

64 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया 5G फोन

प्रेषित समय :09:37:22 AM / Sun, Sep 12th, 2021

सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी Wide5 लॉन्च कर दिया है. कंपनी की ये डिवाइस 5जी टेक्नोलॉजी से लैस है, और इसे साउथ कोरिया में पेश किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी Wide5 एक मिड-रेंज फोन है, जो कि मीडियाटेक चिपसेट, AMOLED डिस्प्ले, साइजेबल बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 449,900 साउथ कोरियन वोन (करीब 28,200 रुपये) रखी गई है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा, और 5000mAh बैटरी है. 

इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट  6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस. सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल HD+ रेजोलूशन के साथ आती है.

फोन में इनफीनिटी-V नॉच डिजाइन वाला डिस्प्ले मौजूद है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 11 OS पर काम करता है. नया फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है.

कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को भारत में Galaxy F42 5G के नाम से लॉन्च कर सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि सैमसंग गैलेक्सी F42 5G और वाइड 5 का मॉडल नंबर (SM-E426B-DS) काफी मिलता-जुलता है. हालांकि असल में ये भारत में लॉन्च होगा या नहीं या फिर किस नाम से आएगा, ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कश्मीर में लोगों के एकत्रित होने पर लगी पाबंदी, मोबाइल इंटरनेट सेवा भी बंद

सोरेन सरकार का फैसला: अब कैबिनेट मंत्री और अधिकारी खरीद सकेंगे महंगे मोबाइल फोन

TRAI का नया निर्देश, मोबाइल नंबर पोर्ट कराने पर ग्राहकों को नहीं मिलेंगे एक्स्ट्रा बेनिफिट्स

शरीर के लिए बहुत खतरनाक है मोबाइल और टीवी की स्क्रीन, वर्क फ्रॉम होम के दौरान इन बातों का रखें ध्यान

Leave a Reply