गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड को थमाया रिलेशनशिप कॉन्ट्रैक्ट, रखी 17 पेज पर अजीब शर्ते

गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड को थमाया रिलेशनशिप कॉन्ट्रैक्ट, रखी 17 पेज पर अजीब शर्ते

प्रेषित समय :10:17:43 AM / Sun, Sep 12th, 2021

दुनिया में हर रिश्ते की अपनी अलग वैल्यू है. खासकर गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड की, क्योंकि साथ रहने के लिए सिर्फ एक-दूसरे से इश्क की जरूरत पड़ती है. मगर आज कल कुछ लोग नियम और शर्तों पर रिश्ते चला रहे हैं. जाहिर सी बात है कि हर शख्स यही सोच रहा होगा कि कोई रिश्ता भला नियम-शर्तों पर कैसे चलेगा. मगर हाल ही में एक गर्लफ्रेंड ने अपने पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले ही उसे अपनी डिमांड्स की लंबी-चौड़ी लिस्ट थमा दी. दरअसल ये एक रिलेशनशिप कॉन्ट्रैक्ट है, जिसमें रिश्ते में बंधे रहने की शर्तें लिखी है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक 21 साल की एनी राइट पहले एक रिलेशनशिप में थीं. लेकिन जब वो उससे निकली तो फिर से रिलेशनशिप में आने से डर रही थीं. इसी बीच उसकी मुलाकात माइकल हेड (Michael Head) से हुई. एनी चाहती थीं कि माइकल से उनका रिश्ता उनके पिछले रिलेशनशिप के मुकाबले ज्यादा बेहतर चले. इसलिए उन्होंने एक 17 पेज का रिलेशनशिप कॉन्ट्रैक्ट अपने नए ब्वॉयफ्रेंड को पकड़ा दिया.

स कॉन्ट्रैक्ट में एनी ने लिखा कि जब भी वो लोग डेट पर जाएं तब माइकल उसका पैसा देगा, इसके साथ ही हर महीने में दो बार उसे फूल गिफ्ट करे और हफ्ते में 5 बार वर्कआउट करने की मांग भी कर डाली. एनी ने अपने रिलेशनशिप के लिए अपने नियम बनाए. एनी ने अपने रिलेशन के बारे में कहा कि उनका रिश्ता एक बिजनेस मीटिंग जैसा है. इसलिए वो रिश्तों में आने वाली हर दिक्कत को उसी तरह हल करते हैं जैसे कि दो पार्टनर्स अपनी समस्याओं को हल करते हैं.

एनी के इस कॉन्ट्रैक्ट की सबसे बड़ी बात ये है कि दोनों कभी भी एक दूसरे पर किसी तरह का आरोप नहीं लगाएंगे. जो भी समस्या होगी उसमें दोनों की बराबर भागीदारी होगी. किसी एक को किसी भी समस्या का जिम्मेदार नहीं माना जाएगा. आपको बता दें कि इस कपल के बारे में सुनकर कई लोग तो हैरत में पड़ गए और कहने लगे कि आखिर कौन रिश्तों में ऐसा कॉन्ट्रैक्ट करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply