एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

प्रेषित समय :12:44:08 PM / Wed, Sep 15th, 2021

नई दिल्ली. शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची अभिनेत्री निकिता रावल के साथ बंदूक की नोक पर सात लाख रुपये की लूटपाट हुई है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि नकाबपोश बदमाशों ने निकिता रावल को उनके घर के पास ही लूटा. जिस समय यह घटना घटी, वह अपनी आंटी के घर की तरफ चलकर जा रही थीं और वह अकेली थीं.  इस हादसे को लेकर निकिता का कहना है कि वह अभी तक इस घटना से बाहर नहीं निकल पाई हैं.

निकिता को डर था कि उनके साथ कहीं वे बदमाश रेप न कर दें, इसलिए उन्होंने खुद को एक अलमारी के अंदर बंद कर लिया था. फिलहाल, इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है और पुलिस इस घटना की तफ्तीश में जुट गई है. पिंकविला से बात करते हुए इस घटना को लेकर निकिता रावल ने कहा कि मैं अभी भी इस हादसे से बाहर नहीं निकल पाई हूं और मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं जिंदा हूं. मैं मर जाती, अगर मैंने बदमाशों से लड़ाई की होती. मैंने खुद को अलमारी के अंदर लॉक कर लिया था. जब यह घटना घटी, उस वक्त मैं अकेली थी. इस घटना से मुझे गहरा सदमा पहुंचा है.

निकिता उस घटना को याद करते हुए आगे कहती हैं कि उस समय मुझे लगा कि ये लोग मुझे मार सकते हैं और मुझे कहीं ले जाकर मेरा रेप कर सकते हैं. मैंने बिना कुछ कहे उन्हें सब दे दिया. मैं तुरंत घर गई और घर को अंदर से लॉक कर लिया और एक अलमारी में जाकर छिप गई. अगली ही सुबह मैं मुंबई वापस आ गई, क्योंकि मैं वहां पर खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देशभर में त्योहारों के दौरान ब्लास्ट करने की साजिश रच रहे 6 आतंकी दिल्ली में गिरफ्तार, इनमें से 2 पाकिस्तान में ट्रेंड

बड़ी आतंकी साजिश नाकाम: दिल्ली पुलिस ने 6 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, दो ने पाकिस्तान में ली थी ट्रेनिंग

रायपुर से दिल्ली जा रहा था प्लेन, टेकऑफ करते समय पक्षी टकराया, केंद्रीय मंत्री भी सवार थी, सभी 179 यात्री सुरक्षित

देश के अनेक राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दिल्ली को मिल सकती है थोड़ी राहत

Leave a Reply