'जेम्स बांड कोई भी हो सकता है चाहे वह महिला, पुरुष या किसी भी नस्ल का हो': लशाना लिंच


प्रेषित समय :09:07:30 AM / Wed, Sep 15th, 2021

लंदन. आगामी जेम्स बांड फिल्म में नजर आने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस लशाना लिंच ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि वह भविष्य में इस सीरिज की आने वाली फिल्मों में मुख्य किरदार निभा सकती है. ‘द गार्डियन’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा. ‘नहीं. क्या आप मुझे नहीं चाहते हैं.’ लिंच ने कहा कि अगली बांड फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका कोई भी निभा सकता है चाहे वह पुरुष, महिला, युवा या वृद्ध हो, या किसी भी नस्ल का हो.

लिंच ने कहा, ‘हम ऐसे समय में हैं, जब फिल्म उद्योग दर्शकों को केवल वह नहीं परोस रहा, जो दर्शक देखना चाहते है. असल में वे दर्शकों को वह दिखा रहे हैं जो वे दर्शकों को दिखाना चाहते हैं.’ लशाना लिंच ने कहा, ‘बांड के किरदार में कोई भी हो सकता है. वह अश्वेत, श्वेत, एशियाई या मिश्रित नस्ल का हो सकता है. वह युवा या बूढ़ा हो सकता है. अगर 2 साल का बच्चा भी बांड का किरदार निभाएगा तो हर कोई सिनेमाघरों में यह देखने जाएंगे कि वह दो साल का बच्चा क्या कर रहा है.’

लिंच ने जेम्स बांड की आने वाली फिल्म में नेओमी की भूमिका निभाई है और ऐसी खबरें हैं कि भविष्य में वह जेम्स बांड का किरदार अदा करेंगी. जेम्स बांड सीरीज की आने वाली फिल्म ‘नो टाईम टू डाई’ फिल्म में एक्टर डेनियल क्रेग अंतिम बार बांड की भूमिका में नजर आएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्रिस्टीन क्विन ने मल्टीकलर शॉर्ट्स में शेयर की हॉट तस्वीरें

किम कार्दशियन ने अपनी हॉटनेस से लगाई इंटरनेट पर आग

रियल लाइफ में बेहद हॉट और सेक्सी हैं 'इमली' की सास अपर्णा त्रिपाठी

ब्लैक क्रॉप टॉप और डार्क ग्रीन पैंट में बेला हदीद का हॉट अंदाज

नये ऐप लॉन्च की योजना बना रहे थे राज कुंद्रा, गूगल प्ले ने ब्लॉक किया ‘हॉटशॉट’

Leave a Reply