CM शिवराज का ‘फैसला ऑन द स्पॉट’, मंच से ही कर दिया भ्रष्ट अफसरों को सस्पेंड

CM शिवराज का ‘फैसला ऑन द स्पॉट’, मंच से ही कर दिया भ्रष्ट अफसरों को सस्पेंड

प्रेषित समय :09:13:06 AM / Wed, Sep 15th, 2021

टीकमगढ़. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  टीकमगढ़ और निवाड़ी के दौरे पर थे. ओरछा में उन्होंने राम राजा के दर्शन किये और पृथ्वीपुर में जनसभा भी की. अपने दौरे के दौरान शिवराज ने प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार करने पर जेरोन नगर पंचायत के पूर्व सीएमओ और उपयंत्री को निलंबित करने का ऐलान भरी सभा में मंच से ही कर दिया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां जनदर्शन यात्रा के लिए आए थे. प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार की शिकायत उन्हें मिली थी. वो यहां सभा कर रहे थे उसी दौरान उन्होंने मंच से ही जेरोन नगर पंचायत के तत्कालीन सीएमओ उमाशंकर मिश्रा और उपयंत्री अभिषेक राजपूत तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दे दिये. जनदर्शन यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से गांव के लोगों ने शिकायत की थी. सीएम ने कमिश्नर को तत्काल प्रभाव से जांच करने के लिए कहा. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा- भ्रष्टाचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. सीधा जेल भेजा जाएगा. पूरे मामले की EOW से जांच करायी जाएगी. जनता का पैसा खाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम ने जब निलंबन का ऐलान किया तो सभा में जुटी भीड़ ने ताली बजाकर स्वागत किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट ने सरकार को दिए आदेश: कमेटी बनाकर तीन माह में नर्सिंग होमों की जांच कराएं

आईएमडी की चेतावनी: गुजरात, एमपी-छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में 16 सितंबर तक भारी बारिश के आसार

एमपी में 15 सितम्बर से शुरु होगें कालेज: अभिभावक की अनुमति, वैक्सीनेशन सार्टिफिकेट जरुरी, 20 से पहली से पांचवी तक के स्कूल खुलेगे

Leave a Reply