यंग दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं अनिल कपूर?

यंग दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं अनिल कपूर?

प्रेषित समय :08:41:07 AM / Thu, Sep 16th, 2021

अनिल कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स हैं जो फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. अब तो लगता है मानों उनकी उम्र थम गई हो और वो वाकई एजिंग रिवर्स में जा रहे हों. वहीं, पिछले दिनों अनिल कपूर अरबाज खान के शो पिंच 2 में पहुंचे. इस शो में अरबाज खान ने अनिल कपूर से कई सवाल किए जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया. अनिल कपूर ने तारीफ करने वाले से लेकर ट्रोल करने वाले तक को निराश नहीं किया. अनिल कपूर का इस शो में कूल अंदाज नजर आया.

इस शो में अरबाज खान ने अनिल कपूर को कुछ लोगों की वीडियोज अनिल कपूर को दिखाईं. वो लोग अनिल कपूर के लुक को लेकर कई तरह की बातें कही. इस सेग्मेंट में वीडियो में एक शख्स अनिल कपूर के बारे में कहता है कि उन्हें ब्रह्मा जी से वरदार मिला है इसलिए इतना यंग दिखते हैं. तो वहीं, एक और शख्स कहता है, ‘मुझे लगता है कि वो प्लासिट सर्जन को अपने साथ रखते हैं और सांप का खून पीते हैं.

अरबाज खान ट्रोलर्स द्वारा अनिल कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर, उनकी बेटी सोनम कपूर  और उनकी पत्नी सुनीता कपूर पर किए गए कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, लेकिन अनिल कपूर बिल्कुल भी परेशान नहीं होते हैं, बल्कि बेबाकी से सबका जवाब देते हैं. एक कमेंट कि बाप बेटी की जोड़ी पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है पर अनिल कपूर ने कहा कि शायद उनका बुरा दिन होगा या किसी कारण से वो दुखी होंगे. वहीं, एक और कमेंट जिसमें लिखा गया था कि जिनके पास पैसा होता है, उन्हें शर्म नहीं होती और जिनके पास शर्म होती है, उनके पास पैसा नहीं होता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में सेक्सटॉर्शन रैकेट का खुलासा, सैकड़ों एक्टर्स को बनाया शिकार: चार गिरफ्तार

अपनी खूबसूरती से दीवाना करती हैं आमना शरीफ, इन दो एक्टर्स के साथ रहा अफेयर

उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम से शेयर किया वीडियो तो भड़क उठे लोग, कर दिया ट्रोल

मल्लिका शेरावत अपनी बैकलेस ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल, वायरल फोटो में दिखा बोल्ड अंदाज

Leave a Reply