Bigg Boss OTT के फिनाले से तीन दिन पहले बाहर हुईं नेहा भसीन

Bigg Boss OTT के फिनाले से तीन दिन पहले बाहर हुईं नेहा भसीन

प्रेषित समय :11:48:47 AM / Thu, Sep 16th, 2021

बिग बॉस ओटीटी’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक ट्विस्ट आया, जिसकी वजह से सिंगर नेहा भसीन शो से एलिमिनेट हो गईं. नेहा ने अपने क्रेजीनेस और फ्री-स्पिरिट से सभी का मनोरंजन किया. फिनाले वीक में घर से बेघर होने से सभी घरवालों की आंखों में आंसू आ गए. जब बिग बॉस ने उन्हें गार्डन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा तो वे फूट-फूट कर रो पड़े. बिग बॉस ने सबसे पहले उन टॉप चार कंटेस्टेंट्स के नामों का ऐलान किया जिन्होंने फिनाले में जगह बनाई. उन्होंने सबसे पहले दिव्या अग्रवाल का नाम लिया, उसके बाद निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल का नाम लिया.

बाकी बचे दो कंटेस्टेंट्स राकेश बापट और नेहा भसीन थे. उन दोनों ने अन्य कंटेस्टेंट्स को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया और नेहा ने व्यक्तिगत रूप से प्रतीक को धन्यवाद दिया, राकेश ने शमिता को धन्यवाद दिया और वादा किया कि अगर वह बाहर हो जाते हैं, तो उनसे बाहर मिलेंगे.

इसके बाद मिड नाइट एविक्शन हुआ जिसमें बिग बॉस ने अपने मुख्य द्वार के आगे एक और गेट लगवाया जोकि शो से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के लिए था. बिग बॉस ने राकेश और नेहा को एक अलग दरवाजे के अंदर कदम रखने और दूसरे दरवाजे को खोलने की कोशिश करने को कहा जो उन्हें बाहरी दुनिया में ले जाएगा. नेहा और राकेश टास्क शुरू करते हैं. राकेश घर के अंदर लौट आते हैं, जबकि नेहा बाहर हो जाती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस ओटीटी: जीशान खान को मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान और करण जौहर के बाद अब 'बिग बॉस' की हिस्सा बनेंगी रेखा?

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनेंगी निशा रावल

सलमान खान नहीं इस बार ये एक्टर होस्ट करेंगे बिग बॉस 15

Leave a Reply