सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा है Google Nest Mini स्मार्ट स्पीकर

सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा है Google Nest Mini स्मार्ट स्पीकर

प्रेषित समय :09:33:55 AM / Sun, Sep 19th, 2021

गूगल पिक्सल सीरीज़ स्मार्टफोन के शौकीन यूज़र्स के लिए फ्लिपकार्ट पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सेल 4a पर कई खास ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं. इस फोन के साथ दिए जा रहे ऑफर में गूगल नेस्ट मिनी चारकोल भी शामिल है, जिसे ग्राहकों को फोन के साथ लगभग मुफ्त में दिया जा रहा है. इसके साथ ही इस ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ICICI बैंक मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. आइए आपको फ्लिपकार्ट कर मिल रहे इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी देते हैं…

गूगल पिक्सेल 4a के स्पेसिफिकेशंस…

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5.81 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. ये फोन 3140mAh की बैटरी के साथ आता है, जो काफी अच्छा बैटरी बैकअप देता है.

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें बैक पर 12.2 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. ये फोन 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है.

कितनी है कीमत

गूगल पिक्सेल 4a, 6GB और 128 GB स्टोरेज के साथ फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 31,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन को शुरुआती 1,094 रुपये की मासिक EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है.

गूगल पिक्सेल 4a पर मिलने वाले ऑफर्स

इस फोन के साथ कई फ्लिपकार्ट ऑफर्स की पेशकश की जा रही है. इस ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को 5% तक का अनलिमिटेड डिस्काउंट दिया जा रहा है. ICICI बैंक मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड ग्राहक अपनी फर्स्ट टाइम ट्रांजैक्शन पर 10% की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply