'जहां-जहां आप, सिटिंग CM साफ', कैप्टन के इस्तीफे पर आप नेता ने कसा तंज


प्रेषित समय :09:47:40 AM / Sun, Sep 19th, 2021

नई दिल्ली. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया. दोपहर बाद कैप्टन अमरिंदर ने राज्यपाल के साथ मुलाकात की और उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया. कैप्टन के इस्तीफे को लेकर देशभर के राजनीतिक दलों की ओर से प्रतिक्रिया आ रही है. खासकर सोशल मीडिया (Social Media) पर इस सियासी घटनाक्रम को लेकर इंटरनेट यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के एक नेता ने भी व्यंग्यबाण चलाया है. दिल्ली के कोंडली विधानसभा से विधायक कुलदीप कुमार ने कैप्टन के इस्तीफे को आम आदमी पार्टी के विस्तार से जोड़कर कटाक्ष किया है.

आप विधायक कुलदीप कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल पर अपने कमेंट्स के जरिये उनकी पार्टी के गुजरात, पंजाब और उत्तराखंड में पहुंचने और चर्चा में आने को भी रेखांकित किया है. कुलदीप कुमार ने व्यंग्य करते हुए कहा है, ‘जहां जहां आप, सिटिंग सीएम साफ’. अपने कमेंट के साथ उन्होंने उत्तराखंड, गुजरात और पंजाब हैशटैग का इस्तेमाल किया है. गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों से आम आदमी पार्टी इन राज्यों में लगातार सक्रिय दिख रही है. इन तीनों ही राज्यों में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी इन चुनावों के जरिये तीनों ही राज्यों में अपना दबदबा कायम करने की जुगत में है. लिहाजा, ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के मद्देनजर AAP MLA कुलदीप कुमार का यह तंज सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. आपको बता दें कि उत्तराखंड और गुजरात में पिछले कुछ दिनों के भीतर ही मुख्यमंत्रियों के इस्तीफे हुए हैं. गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी समेत उनकी पूरी कैबिनेट ने इस्तीफा दे दिया था.

जबकि उत्तराखंड में पिछले 6 महीनों के दौरान पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत और उसके बाद तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाया गया. वर्तमान में उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी इस पद पर काबिज हैं. इसी बीच आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया है. पद छोड़ने के बाद कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि पार्टी के भीतर मेरा अपमान हो रहा था. ऐसा लग रहा था कि मेरे ऊपर कांग्रेस पार्टी को भरोसा नहीं था. इसलिए मैंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-जयपुर के बीच बनेगा देश का पहला इलेक्ट्रिक हाईवे, 2 घंटे में तय होगा सफर: नितिन गडकरी

पूर्वी भारत में आज भारी बारिश का अलर्ट, दिल्ली में छाए रहेंगे बादल

दिल्ली में सीबीआई की बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी आग, अधिकारियों और कर्मचारियों को निकाला गया बाहर

Leave a Reply