जयपुर : बर्गर के साथ बिच्छू खा गया युवक, रेस्टोरेंट में बर्गर के अंदर निकला बिच्छू, पहली बाइट लेने के बाद युवक पहुंचा अस्पताल, केस दर्ज

जयपुर : बर्गर के साथ बिच्छू खा गया युवक, रेस्टोरेंट में बर्गर के अंदर निकला बिच्छू, पहली बाइट लेने के बाद युवक पहुंचा अस्पताल, केस दर्ज

प्रेषित समय :17:07:18 PM / Tue, Sep 21st, 2021

जयपुर. जयपुर के एक नामी रेस्टोरेंट में बर्गर के अंदर बिच्छू निकलने की घटना सामने आई है. यहां दोस्त के साथ पहुंचे युवक ने बर्गर के साथ बिच्छू का आधा हिस्सा भी चबा लिया. अचानक मुंह में अजीब सा स्वाद आने पर युवक ने देखा तो उसे बर्गर में बिच्छू का आधा हिस्सा नजर आया.  तबीयत बिगडऩे पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसे ऑब्जर्वेशन के लिए डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया है. युवक ने मैनेजर के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में केस दर्ज करवाया है.

रेस्टोरेंट से खरीदे थे 2 बर्गर

जवाहर सर्किल थाना पुलिस के अनुसार शांति कॉलोनी, एयरपोर्ट रोड का रहने वाला 22 वर्षीय तरुण सैनी अपनी दोस्त के साथ 17 सितंबर को रात 8:30 बजे एक रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गया था. वहां उसने दो बर्गर ऑर्डर किए. एक बर्गर दोस्त को दिया. दूसरा तरुण खुद खाने लगा. कागज में पैक बर्गर खोलकर आधा हिस्सा चबाने लगा तो स्वाद बदल गया. मुहं के अंदर कुछ अजीब सी चीज आने पर तरुण को शक हुआ.

कर्मचारियों ने बर्गर छीनकर फेंका

हाथ में पकड़े बर्गर के आधा टुकड़े में कुछ काला सा कीड़ा नजर आया. तरुण ने मुंह में दबा हिस्सा भी बाहर निकाला. तब पता चला कि बर्गर में काले रंग का छोटा बिच्छू मरा हुआ था. इसका आधा हिस्सा तरुण बर्गर के साथ खा चुका था. बर्गर में बिच्छू देखते ही तरुण घबरा गया. रेस्टोरेंट में हंगामा खड़ा हो गया. दोनों साथियों ने रेस्टोरेंट के स्टाफ से पूरे मामले में बात की. युवकों का आरोप है कि शिकायत करने पर वहां मौजूद स्टाफ ने बर्गर छीनकर अलग कर दिया.

मैनेजर ने दी धमकी

रेस्टोरेंट के स्टाफ के बर्गर छीनते ही तरुण ने मौके पर हंगामा कर दिया. युवकों ने रेस्टोरेंट के मैनेजर पर भी अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. युवक का आरोप है कि हंगामे के दौरान मैनेजर ने उसे धमकी दी.

100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बताया

इसके बाद तरुण ने 100 नंबर पर कॉल कर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान भी मैनेजर ने युवक को अपने कैबिन में घुसने नहीं दिया. हंगामा होता देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. इस बीच युवक की तबीयत खराब होने लगी. उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

जयपुर के सबसे पुराने रेस्त्रां में से एक

जिस जगह मामला सामने आया, वो जयपुर के सबसे पुराने रेस्टोरेंट में से एक है. यहां रोज बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं. वीकेंड पर घंटों लाइन लगती है. आसपास भी शॉपिंग सेंटर और अलग-अलग फूड पॉइंट हैं, जो जयपुर की सबसे फेमस जगहों में से एक हैं.

फॉरेंसिक लैब भिजवाने सैंपल लिए

हंगामा बढऩे पर जवाहर सर्किल पुलिस मौके पर पहुंची. काफी हंगामा होने के बाद पुलिस ने मामला शांत करवाया. फिर तरुण को जयपुरिया सेटेलाइट अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टर ने तरुण को इलाज के लिए भर्ती कर लिया. उसके सैंपल भी लिए गए. मेडिकल लीगल रिपोर्ट तैयार कर सैंपल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भिजवाया गया. इस बीच तरुण ने 19 सितंबर को देर रात रेस्त्रां के मैनेजर के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जयपुर में मैडम ले रही थीं ऑनलाइन क्लास और अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो

दिल्ली-जयपुर के बीच बनेगा देश का पहला इलेक्ट्रिक हाईवे, 2 घंटे में तय होगा सफर: नितिन गडकरी

जयपुर के एक होटल में है ये खास कमरा, जिसका किराया 10 लाख रुपये

Leave a Reply