इलियाना डिक्रूज बिकिनी में धूप सेंकती आईं नजर, दिखा Bold अंदाज

इलियाना डिक्रूज बिकिनी में धूप सेंकती आईं नजर, दिखा Bold अंदाज

प्रेषित समय :09:17:44 AM / Wed, Sep 22nd, 2021

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 13.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. इलियाना ने एक और स्टनिंग फोटो शेयर की है. फैंस के लिए उनकी फोटो से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस थ्रोबैक फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी में धूप सेंकती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में इलियाना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. उन्होंने एक पेंडेंट पहना हुआ है. इलियाना ने बिकिनी इमोजी और सन इमोजी के साथ अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘फिर से उन सनी डेज की चाहत हो रही है.’ पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, नरगिस फाखरी ने कमेंट कर हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. वीजे मारिया ने कमेंट किया है, ‘आज ‘इंटरनेशनल पीस डे’ पर, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि आप टू पीस में कमाल की लग रही हैं.’

बता दें कि इलियाना ने 2006 में एंटरटेनमेंट जगत में कदम रखा था. उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने भी अभिनय किया था. इलियाना को आखिरी बार अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था जो स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर बनी है. वे जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओपन टॉप पहनकर प्रियंका ने वोग मैग्जीन के लिए करवाया बोल्ड फोटोशूट

मल्लिका शेरावत अपनी बैकलेस ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल, वायरल फोटो में दिखा बोल्ड अंदाज

निया शर्मा के बोल्ड और ब्यूटीफुल अवतार ने लोगों को बनाया दीवाना

बिग बॉस ओटीटी के घर से वायरल हुईं नेहा भसीन की बोल्ड तस्वीरें

टीवी की संस्कारी बहू देवोलीना ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Leave a Reply