अभिमनोजः क्या सोनू सूद जनता के भरोसे की लाज रख पाएंगे? मोदीजी की तरह तोड़ तो नहीं देंगे?

अभिमनोजः क्या सोनू सूद जनता के भरोसे की लाज रख पाएंगे? मोदीजी की तरह तोड़ तो नहीं देंगे?

प्रेषित समय :07:42:07 AM / Wed, Sep 22nd, 2021

नजरिया. जिस तरह का जनता का भरोसा सोनू सूद को मिला है, ऐसा भरोसा हासिल करना आसान काम नहीं है, कभी 2014 में ऐसा ही भरोसा पीएम नरेंद्र मोदी को भी मिला था, लेकिन वे विश्वास कायम नहीं रख पाए, इसीलिए बड़ा सवाल यही है कि- क्या सोनू सूद जनता के भरोसे की लाज रख पाएंगे, मोदीजी की तरह तोड़ तो नहीं देंगे?

आईटी रेड के बाद एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने अपनी बात खुलकर रखी, उन्होंने कहा कि- जब आईटी ऑफिसर आए थे, तो मैंने उनसे कहा कि आप जब भी जाएंगे एक अलग अनुभव लेकर जाएंगे!

उन्होंने यह भी कहा कि सभी ऑफिसर ने देखा है, घर के नीचे मदद मांगने वाले लोग खड़े रहते थे, डॉक्युमेंट्स भी किडनी, लिवर ट्रांसप्लांट के ही मिले हैं.

लेकिन, आईटी रेड से हटकर दिल्ली सरकार के प्रोग्राम का मेंटर बनने के सवाल पर उनका कहना था कि- हम देश भर के बच्चों को पढ़ा रहे हैं, अगर दिल्ली सरकार ने मुझे मेंटर बनाने का सोचा तो ये मेरा सौभाग्य है. दिल्ली सरकार के अलावा बीजेपी या कांग्रेस भी बुलाती तो मैं जाता, क्योंकि सरकारें आती जाती हैं, लोग बदल जाते हैं, लेकिन बच्चों की पढ़ाई नहीं रुकनी चाहिए, मैं नहीं मानता कि मुझे डरना चाहिए, मुझे कोई भी बुलाए मैं जाऊंगा.

राजनीति के सवाल पर सोनू बोले कि- जिस दिन किक मिलेगा तभी आऊंगा. राजनीति बहुत कमाल की चीज है, अगर नेता कमाल के होंगे तो देश और जनता खुश होंगे, लेकिन जब मैं उसके लिए मेंटली तैयार होऊंगा तो मैं छत पर जाकर कहूंगा कि मैं तैयार हूं और मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा. मुझे जानने वाले लोग जानते हैं कि जो काम मैं अपने हाथ में लेता हूं, पूरा करता हूं.

सोनू सूद का तो यह भी कहना था कि मुझे दो दफा राज्य सभा सीट ऑफर हो चुकी है, कोविड टाइम में ये ऑफर दो बार आ चुका है, यह कहा गया कि आप आइए, आपको और बड़ा प्लेटफॉर्म मिलेगा, लेकिन मैंने उनका हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया कि मैं कभी किसी के बारे मैं बुरा नहीं बोलूंगा. मैंने कहा कि जिस दिन किक मिलेगा तभी आऊंगा!

यकीनन, जनता के भरोसे के मामले में इस वक्त सोनू सूद पहले नंबर पर हैं, लेकिन उन्हें बेहद सतर्क होकर आगे बढ़ना होगा, क्योंकि भरोसे और लोकप्रियता के दम पर बड़ी-से-बड़ी सत्ता तो पाई जा सकती है, लेकिन यदि जनता का भरोसा कायम नहीं रखा गया, तो सब बेकार है?

https://twitter.com/i/status/1440368114449801216

https://twitter.com/i/status/1440234210220855300

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1439977210408890373

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनू सूद का बड़ा बयान: दो पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा की सीट, लेकिन मैंने इनकार कर दिया

सोनू सूद पर लगा टैक्स चोरी का आरोप, IT टीम ने किया 20 फर्जी कंपनियों का खुलासा

सवाल तो बनता है! जनता का पैसा बर्बाद करके भी जो लोकप्रियता साहेब को नहीं मिली, वह सोनू सूद को कैसे मिली?

सवाल तो बनता है! जनता का पैसा बर्बाद करके भी जो लोकप्रियता साहेब को नहीं मिली, वह सोनू सूद को कैसे मिली?

Leave a Reply