सोनू सूद

सोनू सूद

प्रेषित समय :07:40:47 AM / Wed, Sep 22nd, 2021

नजरिया. जिस तरह का जनता का भरोसा सोनू सूद को मिला है, ऐसा भरोसा हासिल करना आसान काम नहीं है, कभी 2014 में ऐसा ही भरोसा पीएम नरेंद्र मोदी को भी मिला था, लेकिन वे विश्वास कायम नहीं रख पाए, इसीलिए बड़ा सवाल यही है कि- क्या सोनू सूद जनता के भरोसे की लाज रख पाएंगे, मोदीजी की तरह तोड़ तो नहीं देंगे?

आईटी रेड के बाद एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने अपनी बात खुलकर रखी, उन्होंने कहा कि- जब आईटी ऑफिसर आए थे, तो मैंने उनसे कहा कि आप जब भी जाएंगे एक अलग अनुभव लेकर जाएंगे!

उन्होंने यह भी कहा कि सभी ऑफिसर ने देखा है, घर के नीचे मदद मांगने वाले लोग खड़े रहते थे, डॉक्युमेंट्स भी किडनी, लिवर ट्रांसप्लांट के ही मिले हैं.

लेकिन, आईटी रेड से हटकर दिल्ली सरकार के प्रोग्राम का मेंटर बनने के सवाल पर उनका कहना था कि- हम देश भर के बच्चों को पढ़ा रहे हैं, अगर दिल्ली सरकार ने मुझे मेंटर बनाने का सोचा तो ये मेरा सौभाग्य है. दिल्ली सरकार के अलावा बीजेपी या कांग्रेस भी बुलाती तो मैं जाता, क्योंकि सरकारें आती जाती हैं, लोग बदल जाते हैं, लेकिन बच्चों की पढ़ाई नहीं रुकनी चाहिए, मैं नहीं मानता कि मुझे डरना चाहिए, मुझे कोई भी बुलाए मैं जाऊंगा.

राजनीति के सवाल पर सोनू बोले कि- जिस दिन किक मिलेगा तभी आऊंगा

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply