ससुर नागार्जुन और पति नागा चैतन्य को नहीं पसंद बहू सामंथा की ये आदत, तलाक के लिए चुका रहे हैं इतनी मोटी रकम

ससुर नागार्जुन और पति नागा चैतन्य को नहीं पसंद बहू सामंथा की ये आदत, तलाक के लिए चुका रहे हैं इतनी मोटी रकम

प्रेषित समय :15:45:05 PM / Fri, Sep 24th, 2021

हैदराबाद. स्टार कपल सामंथा और नागा चैतन्य इन दिनों अपने बिगड़ते रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. तलाक को लेकर खबरे जोरों पर लेकिन दोनों में से किसी ने इस पर बयान नहीं दिया है. सामंथा ने सोशस मीडिया पर अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ एस कर दिया था इसके बाद ये काफी कुछ जाहिर हो गया था.

इसी बीच अब ईटाइम्स ने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक से लेकर एलीमनी तक बहुत अहम जानकारी दी हैं. इस रिपोर्ट में तलाक के कारण से लेकर एलीमनी की रकम तक बहुत कुछ साफ बताया गया है.

ईटाइम्स की इस रिपोर्ट के अनुसार सामंथा का सिनेमा से प्यार ही उनके और नागा चैतन्य के रिश्तों के बीच खटास का कारण बन रहा है. सामंथा शादी के बाद भी किसी महत्वकांशी महिला की तरह अपने करियर और ग्लैमरस वर्कफ्रंट को छोडऩा नहीं चाहती हैं. ऐसे में वो फिल्मों में बोल्ड सीन्स से लेकर आए दिन कराए जाने वाले फोटोशूट्स तक किसी भी चीज से परहेज नहीं करना चाहती हैं. तो वहीं दूसरी और उनके पति नागा चैतन्या और ससुर नागार्जुन को सामंथा द्वारा स्क्रीन पर अपने कर्व्स दिखाने का तरीका पसंद नहीं आता है. ऐसे में इसे लेकर कई बार उनकी सासू मां अमला ने भी उन्हे समझाया और उनका मन बदलने की नाकाम कोशिश की.

इसके बाद सुपरहिट वेब सीरीज फैमिली मैन-2 में सामंथा ने जो डेयरिंग किरदार निभाया उसके लिए उन्हें देशभर में तारीफें मिली, लेकिन इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सामंथा के इस फैसले ने अक्किनेनी परिवार के सदस्यों को बहुत परेशान किया है. इसी कारण ये रिश्ता अब तलाक के मोड़ तक आ पहुंचा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड स्टार विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त!

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने घर बिराजे 'गणपति बप्पा', चढ़ा 'गणपति उत्सव' का रंग

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर का बेटा 50 लाख रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार

पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा का नाम आने पर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत

बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

Leave a Reply