निया शर्मा के ग्लैमरस अंदाज की वजह से नहीं मिला था 'मणिकर्णिका' में रोल

निया शर्मा के ग्लैमरस अंदाज की वजह से नहीं मिला था

प्रेषित समय :09:48:37 AM / Sat, Sep 25th, 2021

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रसेस में से एक हैं. लेकिन दुर्भाग्य से निया की हॉटनेस ही उन्हें बॉलीवुड जाने से रोकती रही. हाल ही में निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ के लिए कास्टिंग मीट समय की बर्बादी थी. उनसे कहा गया था कि वह इस रोल के लिए कुछ ज्यादा ही हॉट लग रही थीं और उन्हें वो रोल नहीं मिला.

निया शर्मा ने हाल ही में कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ में एक छोटी भूमिका के लिए कास्टिंग मीटिंग को याद किया, जिसमें उन्हें बताया गया था कि वह इस रोल के लिए इतनी हॉट लग रही थीं, जिसके वजह से उन्हें वो रोल नहीं मिला.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, जब निया से पूछा गया कि क्या वह कभी किसी बॉलीवुड निर्देशक या निर्माता से मिली हैं, जिसने उनके टैलेंट को कम आंका हो, क्योंकि वह टेलीविजन इंडस्ट्री से आती हैं. इसपर निया ने कहा, “नहीं, लेकिन मणिकर्णिका के लिए एक मीटिंग थी, इतना से रोल के लिए. वो एक मूर्खतापूर्ण बातचीत थी. मैं फिर से नहीं गई, कुछ फ़ायदा नहीं था उस बातचीत का, यह समय की बर्बादी थी. और फिर उन्होंने बोला कि तुम बहुत हॉट लग रही हो. इसलिए इसके लिए परफेक्ट नहीं हो. यह सुनकर मैं हैरान रह गई.”

इसके बाद निया शर्मा ने स्टार किड्स पर कमेंट किया और कहा कि, किसी ने मुझसे कहने की हिम्मत की है कि मैं बॉलीवुड के लिए तैयार नहीं हूं और जब आप बॉलीवुड स्टार किड का चेहरा देखते हैं, तो क्या वे तैयार हैं? क्या आपने उन्हें देखा है? मुझे खेद है, लेकिन कृपया मुझे यह न बताएं कि मैं तैयार हूं या नहीं हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय से चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपए

बर्थडे: अचिंत कौर 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेसेस को फिटनेस में देती हैं मात

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी का फूटा गुस्सा, मीडिया की 'कुत्तों' से कर डाली तुलना

Leave a Reply