कलाकार ने दीवार पर उकेरी ऐसी तस्वीर कि अर्जुन रामपाल भी हो गए मुरीद

कलाकार ने दीवार पर उकेरी ऐसी तस्वीर कि अर्जुन रामपाल भी हो गए मुरीद

प्रेषित समय :11:05:55 AM / Sun, Sep 26th, 2021

ब्राजील की सड़क पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को ऐसे काबिल कलाकार की कलाकृति देखने को मिली जिसकी तस्वीरें शेयर करने से वो खुद को रोक नहीं पाए हैं. उनके पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वो इस कलाकार के मुरीद हो गए हैं. आइये आपको दिखाते हैं कि आखिर इसकी वजह क्या है.

दरअसल, कई लोग स्ट्रीट आर्ट बनाने के काफी शौकिन होते हैं. आपकी नजर सड़क से गुजरते हुए इन स्ट्रीट आर्ट पर जरूर पड़ी होगी. ये आर्ट देखने में बड़ी कमाल की होती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कलाकार की बेहतरीन आर्ट वर्क खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

अर्जुन रामपाल ने ब्राजीलियाई स्ट्रीट आर्ट कलाकार की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी काफी सराहना की है. उन्होंने अपने ट्विटर पर स्ट्रीट आर्ट तस्वीरों को शेयर किया है. दरअसल दीवार पर बनाई गई ये खूबसूरत तस्वीरें एक तरह से जीवंत लग रही है. सड़कों के किनारे दीवारों पर तस्वीर सुंदर चेहरों को दर्शाती हैं. इन तस्वीरों को बड़ी ही काबिलियत से प्रकृति से भी जोड़ दिया गया है, जो देखने में कमाल का लग रहा है.

जिस शख्स ने दीवारों पर इतनी बेहतरीन कलाकारी की है, उसका नाम फैबियो गोम्स ट्रिन्डेड है. लोग इस कलाकारी की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘ये कमाल की कलाकारी है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘मैनें पहले कभी इतनी खूबसूरत कलाकारी नहीं देखी.’ इसके अलावा भी कई लोगों ने ब्राजील के इस कलाकार की जमकर तारीफ की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply