एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

प्रेषित समय :09:43:10 AM / Sun, Sep 26th, 2021

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेज ने फिल्मों के करियर को अलविदा कह दिया और वो रेस्लिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है. हालांकि उसे अपने पुराने प्रोफेशन को लेकर किसी भी तरह का अफसोस नहीं है.

हम बात कर रहे हैं जैसमीन सेंट क्लेयर की. जैसमीन 90 और 2000 के दशक में फेमस पोर्न एक्ट्रेस थीं. उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है. उनके नाम एक अजीबोगरीब रिकॉर्ड है. जैसमीन ने एक दिन में 300 मर्दों के साथ संबंध बनाकार रिकॉर्ड बनाया था. हाल ही में एक एडल्ट फिल्म के प्रोड्यूसर से अपने पॉडकास्ट पर बात करते हुए जैसमीन ने कहा कि उन्हें इस अजीबोगरीब रिकॉर्ड को लेकर ना ही कोई शर्मिंदगी है और ना ही वो इसे कोई अनोखा रिकॉर्ड मानती हैं. जैसमीन ने कहा कि उनके लिए वो दिन बेहद हेक्टिक था. उन्होंने 10 घंटे अपना काम किया और घर चली गईं.

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के बाद जैसमीन रेस्लिंग की ओर आकर्षित हो गईं और उन्होंने प्रोफेशनल रेस्लिंग  शुरू कर दी. जैसमीन ने कहा कि रेस्लिंग में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने असल में रेस्लिंग की क्लासेस भी कीं. जैसमीन एक्स्ट्रीम चैंपियनशिप रेस्लिंग में नजर आ चुकी हैं. यूं तो ये प्रोफेशन काफी खतरनाक है पर उनका कहना है कि वो बचपन से ही रेस्लिंग की शौकीन थीं इसलिए उन्हें रेस्लिंग करना अच्छा लगता है. यही नहीं जैसमीन ने बताया कि उन्होंने रेस्लिंग के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. जैसमीन, ‘बैड एपल्स’ और ‘डॉर्म डेज 2’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जैसमीन ने अपने पॉडकास्ट में बताया कि उन्होंने कभी एडल्ट स्ब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैन पर अपना अकाउंट नहीं बनाया. उनका कहना है कि वो फिर से एडल्ट कंटेंट की दुनिया में काम नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उनके उस प्रोफेशन से उन्हें कई तरह की मुश्किलें भी हुईं. सबसे बड़ी मुश्किल डेटिंग में हुई क्योंकि कई लोगों को उनके पुराने काम से एतराज था इसलिए वो उनके पार्टनर नहीं बनना चाहते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply